ससुर को दवा के बहाने बाहर भेजा, सासू को बंधक बनाया, प्रेमी संग फुर्र हो गई दुल्‍हन

शादी के एक माह बाद नवविवाहिता ने मौका देख सास को बंधक बनाकर घर में रखा नकदी और आभूषण को लेकर फरार हो गई। डाक्‍टर पति जैसे ही क्‍लीनिक पर गया वैसे ही दुल्‍हन ने बड़ी चतुराई से किसी काम से ससुर को बाहर भेज दिया आैर घर में बची

By Ramesh MishraEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2015 11:31 AM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2015 03:32 PM (IST)
ससुर को दवा के बहाने बाहर भेजा, सासू को बंधक बनाया, प्रेमी संग फुर्र हो गई दुल्‍हन

बल्लभगढ़ । शादी के एक माह बाद नवविवाहिता ने मौका देख सास को बंधक बनाकर घर में रखा नकदी और आभूषण को लेकर फरार हो गई। डाक्टर पति जैसे ही क्लीनिक पर गया वैसे ही दुल्हन ने बड़ी चतुराई से किसी काम से ससुर को बाहर भेज दिया आैर घर में बची बूढ़ी सासू को बंधक बनाकर लूट को अंजाम दिया।

बल्लभगढ़ में नवविवाहिता ने फिल्मी स्टाइल में ससुराल वालों को लूट लिया। शादी के 37 दिन बाद ही नवविवाहिता सास को कमरे में बंद कर लाखों रुपये की नकदी और आभूषण लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गाजियाबाद उत्तर प्रदेश निवासी एक युवती की शादी 23 जुलाई-2015 को बल्लभगढ़ में हुई थी। उसका पति दांतों का डाक्टर है। सोमवार को डाक्टर क्लीनिक पर चला गया। दिन के 11 बजे उसने अपने ससुर को दवाई लेने के लिए बाजार भेज दिया।

सास को गोदाम के अंदर सफाई करने के बहाने भेज दिया। इस दौरान उसने सास के कमरे के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया। उसे सामान को पहले से पैक करके रखा हुआ था। इस दौरान कोई प्रेमी आया और उसके साथ फरार हो गई।

इस घटना के बारे में जब पति डाक्टर को जानकारी मिली तो उसने सामान देखा। घर से दो लाख रुपये और आभूषण गायब थे। इसके बाद पति ने अपने ससुर को कौंशाबी से बुलाकर थाना शहर पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक उसके बारे में कोई सुराग नहीं लगा है।

chat bot
आपका साथी