केजरीवाल के विधायक बोले, 'न महिला को छेड़ा और न बुजुर्ग को मारे थप्पड़'

संगम विहार से आप विधायक ने आरोप लगाया कि उन्हें फंसाने में भाजपा के कुछ नेता शामिल हैं। हालांकि विधायक ने उन नेताओं का नाम नहीं बताया है।

By JP YadavEdited By: Publish:Fri, 01 Jul 2016 08:00 AM (IST) Updated:Fri, 01 Jul 2016 12:37 PM (IST)
केजरीवाल के विधायक बोले, 'न महिला को छेड़ा और न बुजुर्ग को मारे थप्पड़'

नई दिल्ली (जेएनएन)। संगम विहार से आम आदमी पार्टी (आप) विधायक दिनेश मोहनिया ने आरोप लगाया कि उन्हें फंसाने में भाजपा के कुछ नेता शामिल हैं। हालांकि, आप विधायक मोहनिया ने उन नेताओं का नाम नहीं बताया है।

आप दिल्ली के संयोजक दिलीप पांडेय और प्रवक्ता राघव चड्ढा की मौजूदगी में पत्रकारों को संबोधित करते हुए मोहनिया ने दावा किया कि मारपीट का आरोप लगाने वाली महिला के दावे फर्जी हैं और इसको लेकर उनके पास सुबूत है, जिसे कोर्ट की अनुमति के बाद सार्वजनिक करेंगे।

केजरीवाल के मंत्री ने PM को कोसा पर अटल की कविता पढ़कर उन्हें सराहा

बुजुर्ग को थप्पड़ मारने के मामले को मोहनिया ने षड्यंत्र बताया। उन्होंने कहा कि खुद को निर्दोष साबित करने को लेकर उनके पास अभी सुबूत नहीं हैं। दफ्तर में पेयजल संकट को लेकर शिकायत करने गई एक महिला से बदसुलूकी के आरोप में गत शनिवार को पुलिस ने मोहनिया को गिरफ्तार किया था।

केजरीवाल के एक और खास मंत्री पर शिकंजा, सताने लगा गिरफ्तारी का डर!

बुधवार को मोहनिया को जमानत मिली थी। मोहनिया ने कहा कि शनिवार को जिस पत्रकार वार्ता के बीच से पुलिस ने उन्हें उठाया, उसमें भी वह यह सुबूत रखने जा रहे थे। पुलिस ने साजिशन यह मौका नहीं दिया। दफ्तर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि वह महिला 20-25 अन्य महिलाओं के साथ उनके कार्यालय में आई थी।

सभी ने अपने क्षेत्र में पानी की समस्या गिनाई तो उन्होंने रविवार को उनके क्षेत्र में दौरा कर स्थिति का जायजा लेने का आश्वासन दिया। सभी महिलाएं संतुष्ट होकर निकलीं। यह सीसीटीवी फुटेज में दर्ज है। किसी के हावभाव में कोई तनाव नहीं था।

दिलीप पांडेय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक वर्ष पहले दिल्ली में मिली बुरी हार को वह अब तक पचा नहीं पा रहे हैं, इसलिए वह इसका बदला आप विधायकों की गिरफ्तारी से ले रहे हैं।

दिल्ली पुलिस अगर आप विधायकों की निगरानी और उन लोगों को परेशान करने की जगह महिलाओं व बच्चों की सुरक्षा में लगाती तो बेहतर रहता। साजिशन विधायकों पर कार्रवाई के मामले में दिल्ली पुलिस कई बार कोर्ट से फटकार खा चुकी है।

chat bot
आपका साथी