सम्राट होटल के नाइट क्लब में प्रवेश न देने पर मालिक पर जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : देर रात एक नाइट क्लब में शराब पीने के लिए प्रवेश नहीं देने पर युवकों ने उनके साथ मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 09:56 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 09:56 PM (IST)
सम्राट होटल के नाइट क्लब में प्रवेश 
न देने पर मालिक  पर जानलेवा हमला
सम्राट होटल के नाइट क्लब में प्रवेश न देने पर मालिक पर जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : देर रात एक नाइट क्लब में शराब पीने के लिए प्रवेश नहीं देने पर युवकों ने क्लब के मालिक पर जानलेवा हमला किया। पहले तो युवकों ने क्लब के बाहर हंगामा किया, फिर बुरा परिणाम भुगतने की धमकी देते हुए मालिक हरप्रीत सिंह के बाहर निकलने का इंतजार करते रहे। घर जाते वक्त युवकों ने कार से आठ किलोमीटर तक उनका पीछा किया। घर के पास पहुंचने पर आरोपितों ने हरप्रीत व उनके सुरक्षा गार्ड की बुरी तरह पिटाई की। हमले में दोनों के सिर में गंभीर चोट आई। आरोपित शराब के नशे में थे। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हो गई है। पटेल नगर थाना पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की कोशिश और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित राजवंश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

एडिशनल डीसीपी अमित शर्मा ने बताया कि हरप्रीत सिंह पटेल नगर में रहते हैं। नई दिल्ली स्थित पांच सितारा होटल सम्राट में उनका प्लेब्वॉय नाम से नाइट क्लब है। शनिवार देर रात प्रॉपर्टी डीलर राजवंश सिंह छह दोस्तों के साथ क्लब में पहुंचा था, लेकिन शनिवार को युगलों को ही वहां प्रवेश देने के कारण सुरक्षा गार्ड ने युवकों को अंदर जाने देने से मना कर दिया। इस पर उन्होंने क्लब के कर्मियों से झगड़ा करना शुरू कर दिया। हरप्रीत ने जब नियमों का हवाला दिया तो आरोपितों ने उनके साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। उन्हें देख लेने की धमकी दी।

रात करीब ढाई बजे हरप्रीत अपनी कार से घर की ओर रवाना हुए। आरोपित युवक बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कार से हरप्रीत का पीछा किया। वे किसी तरह उनसे बचते हुए घर के पास पहुंचे, जहां राजवंश और उसके साथी हरप्रीत को घेरकर मारपीट करने लगे। इसी बीच वहां पीड़ित का सिक्योरिटी गार्ड पहुंच गया। आरोपितों ने दोनों के सिर पर पत्थर से वार किया। हरप्रीत की कार भी क्षतिग्रस्त कर दी। इसके बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पहचान कर राजवंश को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित और पीड़ित दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते हैं। पुलिस राजवंश के छह साथियों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी