लूट का मामला सुलझा, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : द्वारका स्थित धूलसिरस गांव के पास 30 दिसंबर को देर रात फ्लिपक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jan 2018 08:35 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jan 2018 08:35 PM (IST)
लूट का मामला सुलझा, दो गिरफ्तार
लूट का मामला सुलझा, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : द्वारका स्थित धूलसिरस गांव के पास 30 दिसंबर को देर रात फ्लिपकार्ट कंपनी के सामान से भरे ट्रक को लूटने वाले दो आरोपियों को द्वारका सेक्टर 23 थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान मध्यप्रदेश निवासी नरेंद्र कुमार (20) व द्वारका निवासी आकाश (19) के रूप में हुई है। पुलिस को आरोपियों के पास से सात मोबाइल फोन, एक साउंड सिस्टम भी बरामद हुई है। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी पहले भी ऐसी कई वारदात को अंजाम दे चुके है।

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त शिबेश ¨सह ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए एसीपी राजेंद्र ¨सह के दिशानिर्देश व एसएचओ संतन ¨सह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम में एसआइ विवेक मंडोला, पीआर हुड्डा, हेडकांस्टेबल नरेश, कांस्टेबल प्रदीप व संदीप शामिल थे। जांच में पता चला कि ट्रक में जीपीएस सिस्टम लगा है। पुलिस ने ट्रक की लोकेशन का पता किया तो वह उत्तम नगर मिली। इसके बाद पुलिस यहां पहुंची तो ट्रक से सामान गायब था। ट्रक चालक ने बताया कि द्वारका सेक्टर 16 के पास उन्होंने दोनों आरोपियों को लिफ्ट दी थी।

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सूत्रों की तैनाती की और आरोपियों को दबोच लिया गया। पुलिस ने उनके पास से सभी सामान भी बरामद कर लिया। आरोपियों के पास से एक नाबालिग लड़की को भी बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक सब्जी मंडी थाने में उसकी शिकायत भी दर्ज थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी