कांग्रेस और केजरीवाल ने बस्सी के खिलाफ खोला मोर्चा, निलंबन की मांग

जेएनयू में देशद्रोही नारेबाजी के मामले में गिरफ्तार कन्हैया कुमार की पेशी के दौरान हुए हमले के बाद दिल्ली पुलिस कमिश्नर बी एस बस्सी कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता अजय माकन ने केंद्र सरकार से उनके निलंबन की मांग की है।

By Amit MishraEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2016 08:13 PM (IST) Updated:Thu, 18 Feb 2016 08:50 AM (IST)
कांग्रेस और केजरीवाल ने बस्सी के खिलाफ खोला मोर्चा, निलंबन की मांग

नई दिल्ली। जेएनयू में देशद्रोही नारेबाजी के मामले में गिरफ्तार कन्हैया कुमार की पेशी के दौरान हुए हमले के बाद दिल्ली पुलिस कमिश्नर बी एस बस्सी कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता अजय माकन ने केंद्र सरकार से उनके निलंबन की मांग की है।

मैं भारतीय हूं, संविधान पर है पूरा विश्वास मुझे: कन्हैया

बस्सी को दिया जा रहा है प्रलोभन
अजय माकन ने कहा है कि बीएस बस्सी केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं। कई मामलों में उनकी कार्रवाइयों से ऐसा साफ दिख रहा है। माकन ने केंद्र सरकार से मांग की है कि त्वरित प्रभाव से बस्सी को निलंबित किया जाए। उन्होंने कहा कि डीसीपी बस्सी को रिटायरमेंट के बाद बड़ा मौका दिए जाने का प्रलोभन दिया गया है। माकन ने बताया कि ऐसी बात हो रही है कि बस्सी को रिटायरमेंट के बाद मुख्य सूचना आयुक्त (सीआईसी) बनाने का वादा किया गया है।

कोर्ट में भारी हंगामा, मारपीट, पथराव के बाद कन्हैया को 2 मार्च तक जेल

केजरीवाल ने भी किया हमला
जेएनयू मामले को लेकर दिल्ली पुलिस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी हमला बोला। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि अगर मेरे पास दिल्ली पुलिस होती तो फर्जी राष्ट्रवादी जेल में होते।

दिल्ली पुलिस हमारे पास होती तो भारत मां के ख़िलाफ़ नारे लगाने वाले और फ़र्ज़ी राष्ट्रवादी गुंडे-दोनों जेल में होते। इनसे दोनों नहीं संभल रहे

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) February 17, 2016


chat bot
आपका साथी