एयरपोर्ट पर यात्री के पास से पांच कारतूस बरामद

आइजीआइ एयरपोर्ट पर यात्री के पास से पांच कारतूस बरामद किए हैं। आरोपित यात्री की पहचान पंजाब के पठानकोट निवासी मलकित सिंह के रूप में हुई है। वह हैदराबाद जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे। एयरपोर्ट पुलिस आ‌र्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक घटना 25 अक्टूबर सुबह की है। मलकित सिंह का हैदराबाद के लिए एयर इंडिया की उड़ान का टिकट बना हुआ था। चेकइन के बाद वह सेक्यूरिटी होल्ड एरिया में गए। वहां सीआइएसएफ के जवानों ने उनकी सुरक्षा जांच की। इस दौरान उनके हैंड बैगेज में कारतूस होने का पता चला। तलाशी में बैगेज से 0.32 बोर के पांच कारतूस बरामद हुए। जिसके बाद यात्रा रद्द कर यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया गया

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 09:59 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 09:59 PM (IST)
एयरपोर्ट पर यात्री के पास 
से पांच कारतूस बरामद
एयरपोर्ट पर यात्री के पास से पांच कारतूस बरामद

जासं, नई दिल्ली : आइजीआइ एयरपोर्ट पर यात्री के पास से पांच कारतूस बरामद किए गए। आरोपित यात्री की पहचान पंजाब के पठानकोट निवासी मलकित सिंह के रूप में हुई है। वह हैदराबाद जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे। एयरपोर्ट पुलिस आ‌र्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक घटना 25 अक्टूबर सुबह की है। मलकित सिंह का हैदराबाद के लिए एयर इंडिया की उड़ान का टिकट बना हुआ था। चेकइन के बाद वह सेक्यूरिटी होल्ड एरिया में गए। वहां सीआइएसएफ के जवानों ने उनकी सुरक्षा जांच की। इस दौरान उनके हैंड बैगेज में कारतूस होने का पता चला। तलाशी में बैगेज से 0.32 बोर के पांच कारतूस बरामद हुए, जिसके बाद यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने मलकित सिंह से हथियार का दस्तावेज पेश करने को कहा, लेकिन इस संबंध में कोई कागजात उनके पास नहीं थे।

chat bot
आपका साथी