चालक को बंधक बनाकर कैब के साथ नकदी लूटी

मयूर विहार फेज एक इलाके से एक कैब चालक को चाकू की नोंक पर बदमाशों ने बंधक बना लिया। बदमाश यहां से कैब को नोएडा और फिर ग्रेटर नोएडा ले गए। इसके बाद मयूर विहार के चिल्ला इलाके में लाकर चालक को छोड़ दिया और कैब लेकर फरार हो गए। रास्ते में बदमाशों ने कैब चालक से करीब आठ हजार रुपये और डेबिट कार्ड भी लूट लिया। पीड़ित देवेंद्र यादव की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Jul 2018 10:54 PM (IST) Updated:Thu, 12 Jul 2018 10:54 PM (IST)
चालक को बंधक बनाकर कैब के साथ नकदी लूटी
चालक को बंधक बनाकर कैब के साथ नकदी लूटी

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : मयूर विहार फेज एक इलाके से एक कैब चालक को चाकू के बल पर बदमाशों ने बंधक बना लिया। बदमाश यहां से कैब को नोएडा और फिर ग्रेटर नोएडा ले गए। इसके बाद मयूर विहार के चिल्ला इलाके में लाकर चालक को छोड़ दिया और कैब लेकर फरार हो गए। रास्ते में बदमाशों ने कैब चालक से करीब आठ हजार रुपये और डेबिट कार्ड भी लूट लिया। पीड़ित देवेंद्र यादव की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार देवेंद्र यादव नोएडा सेक्टर-8 में रहते हैं। वे दिल्ली-एनसीआर में कैब चलाते हैं। मंगलवार रात 12 बजे कोंडली पुल के पास दो युवकों ने उनकी कैब नोएडा सेक्टर-128 स्थित जेपी अस्पताल के लिए बुक की। वे दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचे। 10 मिनट बाद दोनों अस्पताल से बाहर आए और देवेंद्र को ग्रेटर नोएडा के परी चौक की तरफ चलने को कहा। वे करीब 500 मीटर आगे बढ़े, तभी दोनों ने शौच के बहाने कैब रुकवा दी और वे नीचे उतर गए। इसके बाद दोनों ने देवेंद्र को चाकू दिखाकर बंधक बना लिया और उन्हें पीछे की सीट पर बैठा दिया। इसके बाद एक बदमाश खुद कैब चलाने लगा, जबकि दूसरे बदमाश ने देवेंद्र से नकदी और कार्ड लूट लिया। देवेंद्र के मुताबिक बदमाश उन्हें खोड़ा के एक एटीएम बूथ पर ले गए। फिर पिन पूछकर एटीएम से भी कुछ रुपये निकाल लिए। इसके बाद चिल्ला पहुंच गए। यहां कैब में सीएनजी डलवाया। इसके बाद उन्हें उतारकर बदमाश कैब लेकर भाग गए।

chat bot
आपका साथी