गोदामों में काम करने वाले मजदूरों की जानकारी जुटा रही पुलिस

भलस्वा डेरी इलाके में कुकर्म के बाद दस साल की बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस को फैक्ट्री व गोदामों में काम करने वाले मजदूरों पर शक है। ऐसे में पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है। इस मामले में उत्तर-पश्चिम जिले के स्पेशल स्टाफ समेत स्थानीय थाने की कई टीमें बनाई गई हैं। पुलिस की टीमें अब तक पचास से अधिक संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है और इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 07:56 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 07:56 PM (IST)
गोदामों में काम करने वाले मजदूरों की जानकारी जुटा रही पुलिस
गोदामों में काम करने वाले मजदूरों की जानकारी जुटा रही पुलिस

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली : भलस्वा डेरी इलाके में कुकर्म के बाद दस साल की बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस को फैक्ट्री व गोदामों में काम करने वाले मजदूरों पर शक है। ऐसे में पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है। इस मामले में उत्तर-पश्चिम जिले के स्पेशल स्टाफ समेत स्थानीय थाने की कई टीमें बनाई गई हैं। पुलिस की टीमें अब तक पचास से अधिक संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है और इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बच्ची स्वरूप विहार एक्स्टेंशन में धर्म कांटा के पास झाड़ियों में शुक्रवार को मृत मिली थी। वहां पर कई गोदाम व फैक्ट्रियां हैं। आशंका है कि वारदात में गोदामों व फैक्ट्रियों में काम करने वाले मजदूरों की संलिप्तता हो सकती है। इसके लिए गोदाम व फैक्ट्री मालिकों से उनके यहां काम करने वाले लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि वारदात के बाद से कौन-कौन गायब हैं या काम पर नहीं आ रहे। पुलिस गोदाम व फैक्ट्रियों के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है।

हालांकि पुलिस को अब तक कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा है, लेकिन पुलिस अधिकारियों का दावा है कि इस मामले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।

इसके लिए पुलिस टेक्निकल सर्विलांस की मदद भी लेकर मौके पर सक्रिय मोबाइल नंबरों का डाटा भी निकलवा रही है।

गौरतलब है कि स्वरूप विहार इलाके में रहने वाली बच्ची बृहस्पतिवार की शाम अपने घर के पास ही खेल रही थी, तभी वह अचानक लापता हो गई थी। बच्ची का शव अगले दिन स्वरूप विहार एक्स्टेंशन इलाके में मिला था।

chat bot
आपका साथी