LIVE BLOG

Arvind Kejriwal LIVE: '10 साल हो गए सत्ता में, एक काम बता दें जो किया...', रोड शो में केजरीवाल ने भाजपा से पूछे सवाल

Kejriwal News LIVE: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुबह को अपनी पत्नी सुनीता और पंजाब सीएम व अन्य कार्यकर्ताओं के साथ हनुमान जी के दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी के कार्यालय में संबोधित किया। इसके बाद शाम को उन्होंने दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट में रोड शो किया। अब वह पूर्वी दिल्ली में रोड शो कर रहे हैं।

Pooja Tripathi Publish:Sat, 11 May 2024 11:22 AM (IST) Updated:Sat, 11 May 2024 08:30 PM (IST)
Arvind Kejriwal LIVE: '10 साल हो गए सत्ता में, एक काम बता दें जो किया...', रोड शो में केजरीवाल ने भाजपा से पूछे सवाल
Arvind Kejriwal LIVE: '10 साल हो गए सत्ता में, एक काम बता दें जो किया...', रोड शो में केजरीवाल ने भाजपा से पूछे सवाल

Highlights

  • Kejriwal temples visit Live केजरीवाल ने सुबह हनुमान मंदिर पहुंचकर किए दर्शन।
  • Arvind Kejriwal Live Updates भगवंत मान के साथ केजरीवाल ने दक्षिण दिल्ली में किया रोड शो।
  • Arvind Kejriwal Interim Bail LIVE Updates अब वो पूर्वी दिल्ली में कर रहे हैं रोड शो।

Arvind Kejriwal Road Show Live: जेल से बाहर आने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहली बार दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए रोड शो कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट में सहीराम पहलवान के लिए वोट मांगे। अब वो पूर्वी दिल्ली के कुलदीप कुमार के लिए रोड शो कर रहे हैं। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी हैं।

11/05/2024
8:30:49 pm

लोगों से पूछा हाल

अरविंद केजरीवाल पूर्वी दिल्ली में रोड शो कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैसे हैं आप लोग, मेरी याद आई या नहीं? मुझे जेल में बहुत चिंता हो रही थी आप लोगों की। मुझे तो इन लोगों ने इंसुलिन तक नहीं दी। इन लोगों को 10 साल हो गए सत्ता में। एक काम तो बता दें कि इन्होंने क्या किया?
4 जून को अब यह सरकार रिपीट नहीं होगी। गठबंधन की सरकार बनेगी। आप भी हिस्सेदार होगी। दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलवाएंगे। एलजी भी अपना होगा।

11/05/2024
7:51:40 pm

'मुझे जेल से बाहर आए 20 घंटे हो गए हैं'

केजरीवाल ने आगे कहा कि मुझे जेल से बाहर आए 20 घंटे हो गए हैं। मैंने कई लोगों से फोन पर बात की है। हर कोई कह रहा है कि बीजेपी को बहुमत नहीं मिल रहा है। हरियाणा, राजस्थान, कर्नाटक में उनकी सीटें कम हो रही हैं। महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, बिहार, यूपी में इनका सफाया हो जाएगा, 4 जून को मोदी सरकार नहीं बन रही है, 4 जून को भारत गठबंधन की सरकार बनेगी और आम आदमी पार्टी उस सरकार का हिस्सा होगी।

11/05/2024
7:34:54 pm

मेरी इंसुलिन बंद कर दी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चार जून को मोदी सरकार नहीं बनेगी। गठबंधन की सरकार देश में बनेगी। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने जेल में 15 दिन के लिए मेरी शुगर की दवाई बंद कर दी। केजरीवाल ने कहा कि देश से तानाशाही को उखाड़ कर फेंकना होगा। इसलिए गठबंधन को वोट करना है। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब में भाजपा का सूपड़ा साफ हो रहा है।

11/05/2024
6:46:09 pm

केजरीवाल कर रहे रोड शो

अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आने के बाद पहली बार लोकसभा चुनाव के लिए रोड शो कर रहे हैं। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी हैं। वो महरौली में रोड शो कर रहे हैं। वह दक्षिण दिल्ली से गठबंधन प्रत्याशी सहीराम पहलवान के पक्ष में रोड शो कर रहे हैं। इस दौरान सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। रोड शो में काफी लोग मौजूद हैं।

11/05/2024
1:40:00 pm

मोदी खतरनाक मिशन चालू कर रखा है: केजरीवाल

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी वन नेशन वन लीडर नामक खतरनाक मिशन चालू रख रखा है। वह विपक्ष के सारे नेता को निपटा देंगे और उनकी राजनीति खत्म कर देंगे। आज वह विपक्ष के सारे नेताओं को जेल भेज दिया। उत्तर से दक्षिण तक के कई नेताओं को जेल में बंद कर दिया है।उन्हों ने कहा कि अगर ये चुनाव जीत गए तो ये सीएम योगी आदित्यनाथ को दो महीने में निपटा देंगे। ये शिवराज सिंह चौहान, मनोहर लाल खट्टर, वसुंधरा राजे का करियर खत्म कर दिया। ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे, तेजस्वी यादव जेल में होंगे।उन्होंने कहा कि ये तानाशाह देश के सभी नेताओं को खत्म कर देंगे। इसलिए मैं आज आपसे भीख मांगने के लिए आया हूं कि मेरे देश को बचा लो। मैं सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझे 20 दिन दिए हैं। मैं देश में बचाने के लिए पूरे देश का भ्रमण करूंगा।

11/05/2024
1:37:23 pm

भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई मुझसे सीखें: केजरीवाल

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार से लड़ना है तो केजरीवाल से सीखो। एक बार मेरे हाथ एक ऑडियो हाथ लगी। एक मंत्री किसी दुकानवाले से 5 लाख रुपये मांग रहा था। ये बात किसी विपक्ष को नहीं पता था, मीडिया को नहीं पता था। मैंने उसे पार्टी से निकाल दिया। इसी तरह पंजाब का एक मंत्री भी इसी भ्रष्टाचार में शामिल था। मैंने उसे पार्टी से निकाल दिया।

11/05/2024
1:25:28 pm

बजरंगबली की कृपा की वजह से आज आपके बीच: केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने कहा- सीधा जेल से आपके बीच में आ रहा हूं। आपके बीच आकर अच्छा लग रहा है। 50 दिन बाद मैं, पत्नी और मान साहब के साथ सीपी के हनुमान मंदिर गया। बजरंगबली की खूब कृपा है हमारे ऊपर। उन्हीं की कृपा की वजह से आज आपके बीच में हूं।

11/05/2024
1:14:16 pm

केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं सोच हैं: भगवंत

केजरीवाल के प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को बंद कर दोगे, लेकिन उनकी सोच को कैसे बंद करोगे। उन्होंने कहा कि चुनाव के सिर्फ 20 दिन बचे हैं। हमें अब 12 घंटे नहीं बल्कि 18 घंटे काम करना है। केजरीवाल के साथ जो कुछ हुआ, उसे पूरा देश देख रहा है। उन्होंने नारा भी पढ़ा- बीजेपी का हुआ बुरा हाल, बाहर आ गए केजरीवाल। उन्होंने कहाकि केजरीवाल कभी आउट नहीं हुए थे, बल्कि वह रिटायर्ड हर्ट हुए थे।

11/05/2024
12:32:39 pm

केजरीवाल ने नवग्रह की भी पूजा की

 दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने सीपी के मंदिर में नवग्रह की भी पूजा की। 

11/05/2024
12:07:52 pm

'कल कहा था आज आ गए केजरीवाल'

आतिशी ने केजरीवाल के मंदिर दर्शन को लेकर कहा कि कल, जेल से बाहर आने के बाद, अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह आशीर्वाद लेने के लिए यहां हनुमान मंदिर आएंगे। आज, वह अपने परिवार और अन्य पार्टी नेताओं के साथ यहां आ रहे हैं। कुछ दिन पहले सुनीता केजरीवाल हनुमान मंदिर आईं थीं और उन्होंने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही अरविंद केजरीवाल के साथ यहां आएंगी।

जय जय बजरंग बली 🕉️🙏

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने अपनी धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल जी, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जी और सांसद संजय सिंह जी के साथ Connaught place स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में भगवान हनुमान जी के किए दर्शन।

हनुमान जी की कृपा समस्त देशवासियों पर बनी रहे… pic.twitter.com/zxT6NKfNoT

— AAP (@AamAadmiParty) May 11, 2024

11/05/2024
12:03:00 pm

ये एक चमत्कार जो हनुमान जी की कृपा से हुआ

 मंदिर पहुंचे सौरभ भारद्वाज ने कहा, जब अरविंद केजरीवाल को झूठे मामले में जेल में डाल दिया गया था, तब सुनीता केजरीवाल ने कहा था कि वह अरविंद केजरीवाल के साथ यहां हनुमान मंदिर आएंगी... उन्हें पीएमएलए कोर्ट में 50 दिनों में जमानत मिल गई, जो एक चमत्कार है और ऐसा हो सकता है हनुमान जी की कृपा से।

11/05/2024
12:00:50 pm

मंदिर दर्शन कर बाहर निकले केजरीवाल

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हनुमान मंदिर दर्शन कर बाहर निकले।

#WATCH | Delhi CM Arvind Kejriwal comes out of Hanuman Mandir in Connaught Place after offering prayers here.

His wife Sunita Kejriwal and Punjab CM Bhagwant Mann are also with him. pic.twitter.com/1oj9jJVGFT

— ANI (@ANI) May 11, 2024

11/05/2024
11:51:04 am

केजरीवाल ने मंदिर पहुंच की पूजा

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी सुनीता और पंजाब सीएम भगवंत मान समेत हनुमान मंदिर में की पूजा।

#WATCH | Delhi CM Arvind Kejriwal offers prayers at Hanuman Mandir in Connaught Place.

His wife Sunita Kejriwal and Punjab CM Bhagwant Mann are also with him. pic.twitter.com/Xci2LNwx3d

— ANI (@ANI) May 11, 2024

11/05/2024
11:42:56 am

मंदिर के बाहर और अंदर कार्यकर्ताओं-मीडिया का भारी जमावड़ा

केजरीवाल के साथ में पत्नी सुनीता केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी दर्शन के लिए पहुंचे हैं। मंदिर के बाहर और अंदर कार्यकर्ताओं और मीडिया का भारी जमवाड़ा है।

11/05/2024
11:31:45 am

केजरीवाल से पहले मंदिर पहुंचे गोपाल राय

 दिल्ली के सीएम केजरीवाल के हनुमान मंदिर पहुंचने से पहले मंत्री गोपाल राय ने यहां पहुंचकर भगवान के दर्शन किए।

#WATCH | Delhi Minister and AAP leader Gopal Rai offers prayers at Hanuman Mandir in Connaught Place.

CM Arvind Kejriwal will offer prayers here shortly. pic.twitter.com/IdDPLZbBy9

— ANI (@ANI) May 11, 2024

11/05/2024
11:23:43 am

सीपी के लिए घर से रवाना हुए केजरीवाल

सीपी स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर के लिए केजरीवाल अपने आवास से निकले। थोड़ी देर में मंदिर प्रांगण में पहुंचेंगे। बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ता भी पहुंचे हैं। सुरक्षा व्यवस्था कड़ी। यहां से पार्टी कार्यालय में जाकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

#WATCH | Delhi CM Arvind Kejriwal, along with his wife Sunita Kejriwal and Punjab CM Bhagwant Mann, leaves from his residence.

He will visit Hanuman Mandir in Connaught Place shortly to offer prayers. pic.twitter.com/gf8xu3Qpon

— ANI (@ANI) May 11, 2024

chat bot
आपका साथी