हेट स्पीच: केजरीवाल के AAP विधायक ने मोदी को कहे अपशब्द, मचा बवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विधायक हेट स्पीट में घिरते नजर आ रहे हैं। देशविरोधी गतिविधियों के आरोप में गिरफ्तार मौलाना की वकालत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहते हुए इस आप विधायक का एक वीडियो सामने आया है।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 02 Mar 2016 07:48 AM (IST) Updated:Wed, 02 Mar 2016 02:54 PM (IST)
हेट स्पीच: केजरीवाल के AAP विधायक ने मोदी को कहे अपशब्द, मचा बवाल

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री राम शंकर कठेरिया के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विधायक हेट स्पीट में घिरते नजर आ रहे हैं। देशविरोधी गतिविधियों के आरोप में गिरफ्तार मौलाना की वकालत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहते हुए इस आप विधायक का एक वीडियो सामने आया है।

BJP ने बजट को लेकर दिल्ली सरकार पर लगाया गलतबयानी का आरोप

ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान का यह वीडियो 16 फरवरी का है, जो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। विधायक की इस हेट स्पीच के खिलाफ लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं।

इस वीडियो के कारण अमानतुल्ला पर कानूनी शिकंजा कस सकता है। अमानतुल्ला ने हाल ही में गिरफ्तार मौलाना मुफ्ती अब्दुस सामी कासमी को रिहा करने की मांग करते हुए मोदी को अपशब्द कहे।

कासमी रिहा नहीं तो राजनाथ सिंह के आवास का करेंगे घेराव

उन्होंने कहा कि कासमी को रिहा नहीं किया गया तो दिल्ली के सभी मुसलमान गृहमंत्री राजनाथ सिंह के घर का घेराव करेंगे। दिल्ली में बड़ी संख्या में मुसलमान हैं। वह राजनाथ का घेराव शुरू कर दें तो सरकार उन्हें हाथ नहीं लगा पाएगी।

देश में आतंक का माहौल

आप विधायक ने कहा कि मोदी सरकार देश में आतंक का माहौल तैयार कर रही है। हमें इसके खिलाफ एकजुट होना है। जल्द ही हम कासमी की रिहाई के लिए प्रदर्शन करेंगे।

यहां पर याद दिला दें कि दिल्ली के वेलकम इलाके में रहने वाले मौलाना मुफ्ती अब्दुस सामी कासमी को गत माह उत्तर प्रदेश के हरदोई से गिरफ्तार किया गया था।

आरोप है कि गणतंत्र दिवस पर गड़बड़ी फैलाने की साजिश रचने वाले 15 आइएस आतंकियों से उसके संबंध थे। उसने बेंगलुरु समेत देश के अन्य शहरों में भाषण भी दिए थे।

chat bot
आपका साथी