बवाना में भाजपा प्रत्याशी वेदप्रकाश ने किया नामांकन

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली : बवाना विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार वेद

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Aug 2017 08:07 PM (IST) Updated:Sat, 05 Aug 2017 08:07 PM (IST)
बवाना में भाजपा प्रत्याशी वेदप्रकाश ने किया नामांकन
बवाना में भाजपा प्रत्याशी वेदप्रकाश ने किया नामांकन

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली : बवाना विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार वेद प्रकाश ने शनिवार को नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल कराने के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी, प्रवेश वर्मा, उदित राज व विजेंद्र गुप्ता आदि नेता मौजूद रहे। वेद प्रकाश के नामांकन के दौरान भाजपा ने शक्ति प्रदर्शन में कोई कसर नहीं छोड़ी। बवाना में नामांकन के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में पदयात्रा निकाली गई।

झंडा चौक पर लोगों को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा बवाना उपचुनाव में बड़े अंतर से जीत हासिल करेगी। हाल में हुए निगम चुनाव और राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की भारी जीत के बाद बवाना उपचुनाव का परिणाम भी भाजपा के पक्ष में आएगा।

तिवारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे यह सुनिश्चित करें कि कार्यकर्ता 15 दिन में कम से कम दो बार हर परिवार से मिलें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की गरीबों और पिछड़ों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के बारे में लोगों को अवगत कराएं।

गुग्गन ¨सह ने भी भरा पर्चा

भाजपा से आम आदमी पार्टी में शामिल हुए पूर्व विधायक गुग्गन ¨सह ने भी शनिवार को नामांकन दाखिल किया। गुग्गन पहले भाजपा से टिकट मांग रहे थे, लेकिन भाजपा ने आप से भाजपा में शामिल हुए वेदप्रकाश को टिकट दिया। इससे नाराज होकर गुग्गन ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया। उनके आप में शामिल होने से पहले ही आप ने रामचंद्र को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया था, जिनका नामांकन कराने के लिए पहले ही दिन आप के प्रदेश संयोजक गोपाल राय सहित कई विधायक और मंत्री पहुंचे थे। शनिवार को गुग्गन ¨सह ने भी खुद को आप उम्मीदवार बताते हुए नामांकन किया। इसके बाद कयासबाजी तेज हो गई कि रामचंद्र के स्थान पर पार्टी गुग्गन ¨सह को अपना उम्मीदवार घोषित कर सकती है।

chat bot
आपका साथी