ICC World Cup 2019: पाकिस्‍तानी कप्‍तान सरफराज की भरे स्‍टेडियम में बेइज्‍जती, फैंस ने मोटा-मोटा कहकर चिढ़ाया

ICC World Cup 2019 भारत से हारने वाली पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम को फैंस के गुस्‍से का शिकार होना पड़ रहा है। एक वीडियो में कप्‍तान सरफराज अहमद को फैंस मोटा-मोटा कहकर चिढ़ा रहे हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Publish:Wed, 19 Jun 2019 01:52 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2019 01:59 PM (IST)
ICC World Cup 2019: पाकिस्‍तानी कप्‍तान सरफराज की भरे स्‍टेडियम में बेइज्‍जती, फैंस ने मोटा-मोटा कहकर चिढ़ाया
ICC World Cup 2019: पाकिस्‍तानी कप्‍तान सरफराज की भरे स्‍टेडियम में बेइज्‍जती, फैंस ने मोटा-मोटा कहकर चिढ़ाया

नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019: वर्ल्‍ड कप में भारत से हारने वाली पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम को फैंस के गुस्‍से का शिकार होना पड़ रहा है। अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज अहमद को फैंस मोटा-मोटा कहकर चिढ़ा रहे हैं और भारत से हारने पर खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

ओर्ल्‍ड ट्रैफर्ड मैदान पर रविवार को भारत और पाकिस्‍तान के बीच खेले गए हाईवोल्‍टेज मैच के बाद से पाकिस्‍तान टीम की खूब फजीहत हो रही है। बारिश से बाधित यह मैच पाकिस्‍तानी टीम 89 रनों से हार गई थी। इसके बाद से लगातार पाकिस्‍तान क्रिकेटर्स को फैंस के गुस्‍से का शिकार होना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद को भारत से हार मिलने के बाद स्‍टेडियम में शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा।

ICC World Cup 2019 SA vs NZ: न्‍यूजीलैंड के खिलाफ गेंदबाज ने बनाई खास प्‍लानिंग, कहा- आज जीतकर ही दम लेंगे 

वीडियो में दिख रहा है कि मैच के बाद पिच में खड़े सरफराज को स्‍टैंड्स में मौजूद फैंस मोटा-मोटा कहकर परेशान कर रहे हैं। इस बीच आयोजन टीम के लोग भी पाकिस्‍तानी टीम के कप्‍तान की फजीहत होते सुन रहे थे। फैंस के सरफराज का नाम लेकर मोटा-मोटा चिल्‍लाने पर पाकिस्‍तानी कप्‍तान ने फैंस की ओर मुडकर भी देखा। इसके बाद फैंस ने पाकिस्‍तान टीम के लिए कहा कि यह लोग पूर्व कप्‍तान इमरान खान की बात तक नहीं मानते हैं, जबकि अब वह देश के प्रधानमंत्री भी हैं।

सरफराज की फिटनेस को लेकर पहले भी सवाल उठ चुके हैं। पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि सरफराज जब टॉस के लिए आते हैं तो उनका पेट बाहर निकला हुआ दिखाई देता है। उन्‍होंने कहा कि सरफराज के चेहरे पर भी बहुत फैट जमा हो गया है। वह पाकिस्‍तान के ऐसे पहले कप्‍तान हैं जो इतने अनफिट हैं। इसी वजह से उन्‍हें विकेटकीपिंग में भी परेशानी होती है।

Sarfaraz Motey 😄 Paki Fans pic.twitter.com/LCPGYGDIen

— Troll Tax (@Vishupedia) June 17, 2019

बता दें कि इस वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान का अच्‍छा प्रदर्शन नहीं रहा है। वह 5 मैचों में 1 जीत और 3 हार के साथ 3 अंकर पाकर 9वें स्‍थान पर है, जबकि उसका एक मैचा बारिश के कारण रद्द हो गया था। अंकतालिका में पाकिस्‍तान के बाद अंतिम स्‍थान पर अफगानिस्‍तान है जो अपने सभी मैच गंवा चुकी है।  

"I think our whole team is not performing well in all three departments"

Pakistan captain #SarfarazAhmed talks about the disappointment of losing to India in their #CWC19 clash yesterday. pic.twitter.com/SUjrowpoCp— Cricket World Cup (@cricketworldcup) June 17, 2019

क्रिकेट की रोचक खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी