नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 South Africa vs New Zealand: दक्षिण अफ्रीका टीम के तेज गेंदबाज एंडिले फेहलुकवायो ने कहा है कि हम यह मैच जीतकर रहेंगे। इसके लिए उन्‍होंने खास प्‍लानिंग की है। उनकी टीम ने जरूर 100 अपना प्रतिशत अभी तक नहीं दिया है लेकिन टीम अच्‍छा मोमेंटम लेकर आगे बढ़ने वाली है। बुधवार यानी आज दक्षिण अफ्रीका का मुकाबला अब तक अजेय टीम न्‍यूजीलैंड के साथ होना है।

इस वर्ल्‍ड कप में अब तक 5 मैच खेल चुकी दक्षिण अफ्रीकी मात्र एक मैच ही जीत सकी है। लगातार 3 मैच हारकर पटरी पर लौटने की कोशिशों में जुटी टीम के तेज गेंदबाज एंडिले फेहलुकवायो ने कहा है कि आज न्‍यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में उनकी टीम जरूर जीत हासिल करेगी। उन्‍होंने कहा है कि इस वर्ल्‍ड कप में अब तक खेले गए मैचों में में उनकी टीम ने अपना 100 प्रतिशत नहीं दे सकी है, लेकिन हम इसको निश्चित ही बदल देंगे।

ICC World Cup 2019: इंग्‍लैंड नंबर वन टीम, रोहित शर्मा और भारतीय टीम इस पायदान पर, यहां जानिए 


आईसीसी ने बुधवार को न्‍यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के मैच से पहले अपने ट्विटर हैंडल एक वीडियो पोस्‍ट शेयर करते हुए दक्षिण अफ्रीका टीम के तेज गेंदबाज एंडिले फेहलुकवायो के हवाले से लिखा है कि दक्षिण अफ्रीका टीम अच्‍छे मोमेंटम को लेकर आगे बढ़ने वाली है। आईसीसी के शेयर किए गए इस वीडियो में एंडिले फेहलुकवायो दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में दक्षिण अफ्रीका के अब तक हुए मैचों की फुटेज को जोड़ा गया है। इस वीडियो में फेहलुकवायो ने कहा कि उनकी टीम न्‍यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले आज के मैच को हर हाल में जीत लेगी।

बता दें कि एंडिले फेहलुकवायो दक्षिण अफ्रीका टीम के महत्‍वपूर्ण गेंदबाजों में शुमार हैं। इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में फेहलुकवायो ने 8 ओवर में 44 रन देकर एक विकेट हासिल किया था। इसके अलावा इस मैच में उन्‍होंने 25 गेंदों में शानदार 24 रन भी बनाए थे। बांग्‍लादेश के साथ हुए मैच में फेहलुकवायो ने 52 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे, जबकि भारत के खिलाफ 1 विकेट हासिल किया था। अफगानिस्‍तान के साथ हुए मैच में भी फेहलुकवायो ने 1 मेडेल के साथ 8 ओवर में 2 विकेट चटकाए थे। इस मैच में फेहलुकवायो ने सबसे खतरनाक गेंदबाजी की थी।  

क्रिकेट की रोचक खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rizwan Mohammad