रणजी ट्रॉफीः तमिलनाडु के साथ मैच ड्रॉ, उत्तर प्रदेश को तीन अंक

रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी के मैच में आखिरी दिन उप्र के गेंदबाज कुछ खास नहीं कर सके। तमिलनाडु ने चार विकेट पर 212 रन बनाकर पारी की घोषणा कर दी। इससे मैच ड्रॉ हो गया। हालांकि उप्र तमिलनाडु के खिलाफ तीन अंक झटकने में जरूर कामयाब रहा जबकि तमिलनाडु को

By ShivamEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2015 08:10 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2015 08:13 PM (IST)
रणजी ट्रॉफीः तमिलनाडु के साथ मैच ड्रॉ, उत्तर प्रदेश को तीन अंक

जागरण संवाददाता, कानपुर। रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी के मैच में आखिरी दिन उप्र के गेंदबाज कुछ खास नहीं कर सके। तमिलनाडु ने चार विकेट पर 212 रन बनाकर पारी की घोषणा कर दी। इससे मैच ड्रॉ हो गया। हालांकि उप्र तमिलनाडु के खिलाफ तीन अंक झटकने में जरूर कामयाब रहा जबकि तमिलनाडु को एक अंक मिला। इससे उप्र ग्रुप बी की अंकतालिका में 17 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर पहुंच गया है।

बुधवार सुबह तमिलनाडु की दूसरी पारी में कप्तान अभिनव मुकुंद (71) व बी अपराजित (71) ने खेल को आगे बढ़ाया। दोपहर तक दोनों बल्लेबाजों ने तमिलनाडु की पारी संभाली। सबकुछ ठीक चल रहा था तभी कप्तान मुकुंद अंकित राजपूत की गेंद पर एकलव्य द्विवेदी के हाथों कैच हुए। इसके बाद अपराजित भी ज्यादा देर तक खेल नहीं सके और सौरभ कुमार की गेंद पर सुरेश रैना के हाथों लपके गए। पहली पारी में बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले विजय शंकर (00) पर ही पवेलियन लौट गए। इन्हें भी सौरभ ने चलता किया। दिनेश कार्तिक (38) के बाद बी इंद्रजीत (21) ने कुछ देर तक उप्र के गेंदबाजों को रोका। चायकाल से पहले इंद्रजीत को अक्षदीप ने एलबीडब्ल्यू कर दिया। चाय के बाद दोनों टीमें मैदान में पहुंची। कुछ देर खेल के बाद तमिलनाडु के पारी की घोषणा करते ही मैच ड्रॉ हो गया।

- प्रवीण की तबीयत का मलाल

उप्र के गेंदबाज प्रवीण कुमार की बुधवार को तबीयत बिगड़ने का मलाल भी टीम के प्रशिक्षक रिजवान शमशाद को रहा। उन्होंने कहा कि प्रवीण के बुखार से पीडि़त होने के कारण गेंदबाजी की धार कमजोर हुई। प्रवीण ने पहली पारी में तमिलनाडु के चार विकेट लिए थे।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी