IPL 2020 से पहले हारी विराट कोहली की टीम, RCB के धुरंधरों में हुई जबरदस्त टक्कर

IPL 2020 से पहले RCB का इंट्रा स्क्वाड मैच खेला गया जिसमें विराट कोहली की टीम को चहल की टीम ने हरा दिया।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 17 Sep 2020 12:38 PM (IST) Updated:Thu, 17 Sep 2020 12:38 PM (IST)
IPL 2020 से पहले हारी विराट कोहली की टीम, RCB के धुरंधरों में हुई जबरदस्त टक्कर
IPL 2020 से पहले हारी विराट कोहली की टीम, RCB के धुरंधरों में हुई जबरदस्त टक्कर

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 के लिए टीमें अपने-अपने तरीकों से तैयारी कर रही हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी RCB की टीम अपने पहले खिताब के लिए जमकर पसीना बहा रही है। पहली बार आइपीएल चैंपियन बनने का सपना देख रही विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम ने मैच फिट होने के लिए इंट्रा स्क्वाड मैच खेला। इस मैच में एक तरफ की कप्तानी विराट कोहली ने की, जबकि दूसरी तरफ के कप्तान युजवेंद्रा चहल थे।

टीम कोहली और टीम चहल के बीच हुए इस आरसीबी के इंट्रा स्क्वाड मैच में विराट कोहली की टीम को हार का सामना करना पड़ा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आइपीएल के 13वें सीजन का आगाज 21 सितंबर को करना है, जिसमें आरसीबी के सामने सनराइडर्स हैदराबाद की टीम होगी। इससे पहले खेले गए इंट्रा स्क्वाड मैच में एबी डिविलियर्स के बल्ले से रन निकले और उन्होंने चहल की टीम को जीत दिलाने में सफलता हासिल की।

आरसीबी के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने खिलाड़ियों को दो टीमों में बांटा गया है, जिसमें सभी तरह का बैलेंस देखा गया है। टीम चहल में एबी डिविलियर्स के साथ-साथ देवदत्त पडिक्कल, उमेश यादव, नवदीप सैनी और खुद युजवेंद्रा चहल थे। वहीं, टीम कोहली में पार्थिव पटेल, क्रिस मॉरिस, इसुरु उडाना, मोहम्मद सिराज और खुद कप्तान विराट कोहली खेले, लेकिन विराट कोहली की टीम इस मुकाबले में जीत हासिल नहीं कर पाई।

Bold Diaries: RCB Intra Squad Practice Match

With our 1st match of #Dream11IPL just 4 days away, the team played a practice game where Team Chahal took on Team Kohli.#PlayBold #IPL2020 #WeAreChallengers pic.twitter.com/7NWCmznEqE— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) September 17, 2020

टीम चहल की ओर से एबी डिविलियर्स ने 33 गेंदों में 43 रन बनाए। देवदत्त पडिक्कल भी लय में नजर आए। विराट कोहली की टीम का हिस्सा बने वॉशिंगटन सुंदर ने 11 रन देकर 2 विकेट चटकाए। टारगेट को चेज करने उतरी टीम कोहली की ओर से कप्तान विराट कोहली के साथ पार्थिव पटेल ओपनिंग करने उतरे। दोनों बल्लेबाजों ने कुछ अच्छे शॉट खेले। चहल की टीम के लिए शाहबाज अहमद ने 13 रन देकर 3 विकेट हासिल किए।

chat bot
आपका साथी