क्या फिक्स था मुंबई की पारी का 5वां ओवर? हुआ खुलासा

बुधवार को आईपीएल 6 के 66वें मुकाबले के दौरान राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले का पांचवां ओवर क्या फिक्स था? अगर दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के सूत्रों की बात मानें तो वह ओवर फिक्स था। गौरतलब है कि मुंबई के खिलाफ पांचवां ओवर राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज और स्पॉट फिक्सिंग के एक

By Edited By: Publish:Thu, 16 May 2013 01:26 PM (IST) Updated:Thu, 16 May 2013 01:27 PM (IST)
क्या फिक्स था मुंबई की पारी का 5वां ओवर? हुआ खुलासा

नई दिल्ली। बुधवार को आईपीएल 6 के 66वें मुकाबले के दौरान राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले का पांचवां ओवर क्या फिक्स था? अगर दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के सूत्रों की बात मानें तो वह ओवर फिक्स था।

गौरतलब है कि मुंबई के खिलाफ पांचवां ओवर राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज और स्पॉट फिक्सिंग के एक आरोपी अंकित चावन ने डाला था। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस के पास उस ओवर से संबंधित 6 घंटे की रिकॉर्डिग है। जब पुलिस ने रिकॉर्डिग से चावन द्वारा डाले गए पांचवें ओवर को मिलाया तो सबकुछ वैसा ही हुआ, जैसा रिकॉर्डिग में था। इसके बाद शक यकीन में बदल गया।

चावन ने उस ओवर में तीसरी और चौथी गेंद पर दो चौके दिए थे। इसके बाद मैच समाप्त होते ही पुलिस ने चावन और उनके साथी खिलाड़ी अजीत चंडीला को देर रात होटल से गिरफ्तार कर लिया। मामले में एक अन्य आरोपी एस श्रीसंत को उनके दोस्त के घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस मामले की सघनता से जांच कर रही है।

मुंबई ने उस मुकाबले में राजस्थान को 14 रनों से हरा दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी