कामयाबी! चंदीला के बेहद करीबी तीन और बुकी गिरफ्तार

आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बुधवार को और कामयाबी मिली। पुलिस ने इस मामले में तीन और सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया। इन तीनों के नाम हैं : नितिन, मोनू और विकी। पुलिस के अनुसार इन तीनों का फिक्सिंग में फंसे क्रिकेटर अजीत चंडीला और बुकी भूपेंदर नागर के साथ गहरा संबंध

By Edited By: Publish:Wed, 29 May 2013 10:55 AM (IST) Updated:Wed, 29 May 2013 10:59 AM (IST)
कामयाबी! चंदीला के बेहद करीबी तीन और बुकी गिरफ्तार

नई दिल्ली। आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बुधवार को और कामयाबी मिली। पुलिस ने इस मामले में तीन और सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया। इन तीनों के नाम हैं : नितिन, मोनू और विकी। पुलिस के अनुसार इन तीनों का फिक्सिंग में फंसे क्रिकेटर अजीत चंडीला और बुकी भूपेंदर नागर के साथ गहरा संबंध था।

पढ़ें : फिक्स था केकेआर-बेंगलूर का पूरा मैच!

दबिश देकर दिल्ली पुलिस ने इन तीनों को हिरासत में लिया। गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को साकेत कोर्ट में सुनवाई के बाद एस. श्रीसंत और अजीत चंदीला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, जबकि क्रिकेटर अंकित चव्हाण पहले से ही न्यायिक हिरासत के अंतर्गत तिहाड़ जेल में बंद था।

पढ़ें : ये चार कड़े सवाल, धौनी के मुंह से नहीं निकले जवाब

मंगलवार को श्रीसंत और चव्हाण की जमानत याचिका पर भी सुनवाई हुई, जिसे मानने से अदालत ने इंकार कर दिया। श्रीसंत ने खुद को बेकसूर बताया था, जबकि चव्हाण ने शादी का हवाला दिया था, लेकिन कोर्ट ने इन्हें स्वीकार नहीं किया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी