जब संसद है 'पाक' तो आईपीएल 'पाप' लीग क्यो : सिद्धू

नई दिल्ली। स्पॉट फिक्सिंग मामले के खुलासे के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को जगह-जगह इंडियन पाप लीग कहा जाने लगा तो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और अमृतसर से भाजपा के सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने जोरदार विरोध दर्ज किया है। इतने बड़े विवाद के बावजूद आईपीएल का बचाव करते हुए सिद्धू ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रि

By Edited By: Publish:Fri, 17 May 2013 02:50 PM (IST) Updated:Fri, 17 May 2013 03:22 PM (IST)
जब संसद है 'पाक' तो आईपीएल 'पाप' लीग क्यो : सिद्धू

नई दिल्ली। स्पॉट फिक्सिंग मामले के खुलासे के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को जगह-जगह इंडियन पाप लीग कहा जाने लगा तो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और अमृतसर से भाजपा के सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने जोरदार विरोध दर्ज किया है। इतने बड़े विवाद के बावजूद आईपीएल का बचाव करते हुए सिद्धू ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और इसकी तुलना संसद से कर दी।

सिद्धू ने ट्वीट किया है कि इतने घोटालों और विवादों को बावजूद अगर संसद पवित्र है तो आईपीएल पाप लीग क्यों? यह सरासर गलत है। गौरतलब है कि 15 मई की रात राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले के बाद दिल्ली पुलिस ने श्रीसंत, अजीत चंडीला और अंकित चव्हाण को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तारी के बाद इस मामले में कई अहम खुलासे हुए। इसके बाद माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट्स पर आईपीएल इंडियन पाप लीग के नाम से मशहूर हो गया और लोग इस लीग का पुरजोर विरोध करने लगे। इसे देखते हुए सिद्धू इसपर काबू नहीं पा सके और उन्होंने इसपर ही सवाल खड़ा कर दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी