खुलासा : बीसीसीआई अध्यक्ष के 'दामाद' ने 3 मैचों पर लगाया सट्टा!

आईपीएल 6 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसे विंदू दारा सिंह के एक बयान से बीसीसीआइ प्रमुख और चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। मुंबई पुलिस सूत्रों की मानें तो विंदू ने पूछताछ के दौरान करीबी दोस्त मयप्पन के बारे में बताया कि वे पिछले दो सालों से आईपी

By Edited By: Publish:Fri, 24 May 2013 09:54 AM (IST) Updated:Fri, 24 May 2013 10:49 AM (IST)
खुलासा : बीसीसीआई अध्यक्ष के 'दामाद' ने 3 मैचों पर लगाया सट्टा!

मुंबई। आईपीएल 6 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसे विंदू दारा सिंह के एक बयान से बीसीसीआइ प्रमुख और चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। मुंबई पुलिस सूत्रों की मानें तो विंदू ने पूछताछ के दौरान करीबी दोस्त मयप्पन के बारे में बताया कि वे पिछले दो सालों से आईपीएल में सट्टा लगा रहे हैं।

पढ़ें : विराट कोहली को काफी करीब से जानते हैं विंदू

यही नहीं, उन्होंने इस सीजन में भी आईपीएल के तीन मुकाबलों में सट्टा लगाया है। एक समाचार चैनल के अनुसार विंदू ने बताया कि मयप्पन ने इस सीजन में भी सट्टा लगाया है, जिसमें उन्हें एक करोड़ का घाटा भी हुआ। फिलहाल पुलिस विंदू के इस बयान के प्रमाण की जांच कर रही है। इस मामले में मुंबई पुलिस की एक टीम गुरुवार को चेन्नई स्थित मयप्पन के घर भी गई थी, लेकिन उन्हें वहां कोई नहीं मिला। पुलिस ने मयप्पन को आज शाम पांच बजे तक मुंबई में अपराध शाखा के समक्ष पेश होने को कहा है।

पढ़ें : गुरु की चौखट तक पहुंची मुंबई पुलिस

गौरतलब है कि फिक्सिंग के खुलासे से कुछ दिन पहले मयप्पन ने एक अखबार को दिए साक्षात्कार में कहा था कि वे, कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग मैच शुरू होने से पहले 11 खिलाड़ियों की अपनी-अपनी सूची साझा करते हैं। फिलहाल इस मामले में जब तक कोई प्रमाण सामने नहीं आ जाता, नतीजा नहीं निकाला जा सकता है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी