स्पॉट फिक्सिंग : अब दिल्ली पुलिस को संजय जगदाले का सहारा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजस्थान रॉयल्स और खिलाड़ियों के बीच हुए करार को समझने के लिए बीसीसीआइ के पूर्व सचिव संजय जगदले को आज बुलाया है। संजय जगदले के दोपहर बाद दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है। दिल्ली पुलिस स्पॉट फिक्सिंग मामले को लेकर बीसीसीआइ की भूमिका को लेकर भी उनसे पूछताछ कर सकती है।

By Edited By: Publish:Mon, 03 Jun 2013 01:47 PM (IST) Updated:Mon, 03 Jun 2013 01:51 PM (IST)
स्पॉट फिक्सिंग : अब दिल्ली पुलिस को संजय जगदाले का सहारा

नई दिल्ली। स्पॉट फिक्सिंग की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने अब बीसीसीआइ के पूर्व सचिव संजय जगदाले का सहारा लिया है, लेकिन पुलिस ने जगदाले को फिक्सिंग से संबंधित सवाल पूछने के लिए नहीं, बल्कि बीसीसीआइ, राजस्थान रॉयल्स और खिलाड़ियों के बीच हुए करार को समझने के लिए बुलाया है।

संजय जगदाले सोमवार को दिल्ली पुलिस के समक्ष पेश होंगे। गौरतलब है कि जगदाले ने एन श्रीनिवासन द्वारा अध्यक्ष पद नहीं छोड़ने के कारण बीसीसीआइ के सचिव पद से इस्तीफा दे दिया। फिलहाल उन्हें मनाने की कोशिशें जारी हैं, लेकिन उन्होंने रविवार को बोर्ड की आपात बैठक के बाद इस्तीफा वापस लेने से साफ इंकार कर दिया।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने 16 मई को आईपीएल सीजन 6 के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का सनसनीखेज खुलासा करते हुए राजस्थान रॉयल्स के तीन क्रिकेटर्स एस. श्रीसंत, अजीत चंडीला और अंकित चव्हाण को गिरफ्तार किया था। फिलहाल तीनों क्रिकेटर न्यायिक हिरासत में हैं। अंकित चव्हाण को शादी के लिए 6 जून तक सशर्त जमानत मिली है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी