पोंटिंग-हरभजन का ऐसा याराना देख ब्रेट ली भी रह गए हैरान

कुछ साल पहले तक क्रिकेट के मैदान पर जो एक-दूसरे के जानी दुश्मन हुआ करते थे, उनके बीच मैदान पर इस तरह का व्यवहार देख ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली हैरान हो गए। उन्होंने ट्विटर पर तुरंत अपनी भावना जाहिर कर दी।

By Edited By: Publish:Wed, 10 Apr 2013 02:40 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2013 02:40 PM (IST)
पोंटिंग-हरभजन का ऐसा याराना देख ब्रेट ली भी रह गए हैरान

मुंबई। कुछ साल पहले तक क्रिकेट के मैदान पर जो एक-दूसरे के जानी दुश्मन हुआ करते थे, उनके बीच मैदान पर इस तरह का व्यवहार देख ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली हैरान हो गए। उन्होंने ट्विटर पर तुरंत अपनी भावना जाहिर कर दी।

दरअसल, मुंबई इंडियंस के कप्तान रिकी पोंटिंग ने हरभजन सिंह की गेंद पर जैसे ही दिल्ली डेयरडेविल्स के बल्लेबाज उन्मुक्त चंद का हवा में छलांग लगाते हुए शानदार कैच लपका, हरभजन दौड़कर उनके पास गए और गले लगा लिया। भज्जी ने पोंटिंग को काफी देर तक गले लगाए रखा, जिसने तमाम लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

इस दृश्य को कोलकाता नाइटराइडर्स के गेंदबाज ब्रेट ली भी देख रहे थे। दोनों को ऐसा करते देख ली ने ट्वीट किया कि हरभजन और पोंटिंग के बीच यह नजारा देख उन्हें काफी खुशी हुई। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि ऐसा दृश्य कुछ साल पहले किसी भी कीमत पर देखने को नहीं मिल सकता था। आईपीएल के छठे सत्र में भज्जी और पोंटिंग मुंबई इंडियंस के सदस्य हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी