यह भी तो जानिए, अपनी धांसू पारी के बाद गेल ने क्या कहा..

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के क्रिस गेल द्वारा 66 गेंदों में बनाए गए तूफानी नाबाद 175 रन पर क्रिकेट के दिग्गज अपने-अपने विचार दे रहे हैं। कोई खुद को खुशनसीब बता रहा है, कोई न्यूक्लियर बम बता रहा है, कोई पुणे वॉरियर्स के मजे ले रहा है, कोई छक्कों पर टिप्पणी कर रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी इस अद्भुत पारी के बारे में खुद क्रिस गेल ने क्या कहा?

By Edited By: Publish:Thu, 25 Apr 2013 10:55 AM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2013 10:55 AM (IST)
यह भी तो जानिए, अपनी धांसू पारी के बाद गेल ने क्या कहा..

बेंगलूर। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के क्रिस गेल द्वारा 66 गेंदों में बनाए गए तूफानी नाबाद 175 रन पर क्रिकेट के दिग्गज अपने-अपने विचार दे रहे हैं। कोई खुद को खुशनसीब बता रहा है, कोई न्यूक्लियर बम बता रहा है, कोई पुणे वॉरियर्स के मजे ले रहा है, कोई छक्कों पर टिप्पणी कर रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी इस अद्भुत पारी के बारे में खुद क्रिस गेल ने क्या कहा?

नहीं, जानते तो कोई बात नहीं। हम आपको बताते हैं कि क्रिस गेल का क्या कहना है। गेल ने कहा कि मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं टीम की जीत से खुश हूं। यह उन दिनों में से एक दिन था, जब आप बल्लेबाजी को आते हैं और सब कुछ आपके हिसाब से होता है। इतना बड़ा स्कोर बनाने के बारे में मैंने नहीं सोचा था। हां, मैं आखिर तक क्रीज पर जमा रहना चाहता था। मैंने वास्तव में अच्छी शुरुआत की। पहले छह ओवरों में मैंने तीखे तेवर दिखाए और इसका फायदा मिला। बीच के ओवरों में मैंने कुछ धीमा खेलने का फैसला किया। कई लोग मुझसे पूछ चुके थे कि आईपीएल में अभी तक गंगनम स्टाइल डांस उन्हें देखने को क्यों नहीं मिला। आज मौका अच्छा था और जब मुझे विकेट मिले तो मैंने गंगनम स्टेप्स करके उन लोगों की ख्वाहिश पूरी कर दी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी