सहवाग ने कहा, गेंदबाजों ने दिलाई जीत

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने मुंबई इंडियंस पर सात विकेट से जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को देते हुए कहा कि उन्होंने परिस्थितियों का अच्छी तरह से फायदा उठाया।

By Edited By: Publish:Tue, 17 Apr 2012 01:16 PM (IST) Updated:Tue, 17 Apr 2012 01:16 PM (IST)
सहवाग ने कहा, गेंदबाजों ने दिलाई जीत

मुंबई। दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने मुंबई इंडियंस पर सात विकेट से जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को देते हुए कहा कि उन्होंने परिस्थितियों का अच्छी तरह से फायदा उठाया।

सहवाग ने कहा कि निश्चित तौर पर हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन भूमिका निभाई। पिच से गेंदबाजों को थोड़ा मदद मिल रही थी और हमारे गेंदबाजों ने इसका पूरा फायदा उठाया। डेयरडेविल्स के कप्तान से जब पूछा गया कि उन्होंने बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम को दूसरे छोर से नई गेंद क्यों सौंपी तो उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि स्पिन उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों [डेवी जैकब्स और रिचर्ड लेवी] की कमजोरी है।

मुंबई इंडियंस के कप्तान हरभजन सिंह ने कहा कि इस तरह के विकेट पर 140 या 150 रन का योग अच्छा होता। उन्होंने कहा कि विकेट से तेज गेंदबाजों को कुछ मदद मिल रही थी और इसमें 140 से अधिक का स्कोर चुनौतीपूर्ण होता। सहवाग ने हालांकि कहा कि यदि स्कोर 140 रन से अधिक होता तो उनकी टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए अलग तरह का रवैया अपनाती। उन्होंने कहा कि यदि लक्ष्य अधिक होता तो हम पहले छह ओवरों में गेंदबाजों पर हावी होने की कोशिश करते।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी