तूफान से उड़े पीसीए मैदान के कवर्स और साइट स्क्रीन

पंजाब क्रिकेट संघ [पीसीए] के अधिकारियों के लिए बृहस्पतिवार को आईपीएल मैच से पहले मैदान तैयार करना बड़ी चुनौती हो गया है क्योंकि तेज तूफान और बारिश के कारण सारा काम अवरूद्ध हो गया है।

By Edited By: Publish:Thu, 12 Apr 2012 06:23 PM (IST) Updated:Thu, 12 Apr 2012 06:23 PM (IST)
तूफान से उड़े पीसीए मैदान के कवर्स और साइट स्क्रीन

मोहाली। पंजाब क्रिकेट संघ [पीसीए] के अधिकारियों के लिए बृहस्पतिवार को आईपीएल मैच से पहले मैदान तैयार करना बड़ी चुनौती हो गया है क्योंकि तेज तूफान और बारिश के कारण सारा काम अवरूद्ध हो गया है।

पीसीए के मुख्य क्यूरेटर दलजीत सिंह ने बताया, भारी तूफान में दोनों साइट स्क्रीन उड़ गई हैं। कवर्स भी हड़ा में उड़कर दर्शक दीर्घा में चले गए हैं। बारिश से मैदान गीला हो गया। उन्होंने कहा कि उनकी टीम काफी मेहनत कर रही है लेकिन कल यहां 25 मिलीमीटर बारिश हुई है। आज रात यहां पुणे वारियर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच होना है। दलजीत ने कहा, तूफान इतना तेज था कि मैदान के भीतर रखे उपकरण भी तितर बितर हो गए। हमें देर रात तक काम करके चीजों को बहाल करना पड़ा। उन्होंने कहा कि मैच रैफरी रंजन मदुगले ने आज मैदान का जायजा लेकर हमारे प्रयासों पर संतोष जताया। यह पूछने पर कि इन हालात में मैच हो पाना मुमकिन है, उन्होंने कहा, हम अपना काम पूरा होने के बाद मैदान सौंप देंगे। इसके बाद अंपायर ही फैसला लेंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी