सहवाग और बाउंड्री रोकने से होगी जीत

रायल चैंलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान डेनियल विटोरी ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ शानिवार को होने वाले आईपीएल मैच के लिए विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग पर अंकुश लगाना और अच्छा क्षेत्ररक्षण करने की योजना बनाई है।

By Edited By: Publish:Sat, 07 Apr 2012 09:47 AM (IST) Updated:Sat, 07 Apr 2012 09:47 AM (IST)
सहवाग और बाउंड्री रोकने से होगी जीत

बेंगलूर। रायल चैंलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान डेनियल विटोरी ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ शानिवार को होने वाले आईपीएल मैच के लिए विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग पर अंकुश लगाना और अच्छा क्षेत्ररक्षण करने की योजना बनाई है।

विटोरी ने यहां पत्रकारों से कहा कि अच्छा क्षेत्ररक्षण करना और सहवाग पर कुछ अंकुश लगाना हमारी योजना का हिस्सा है। यदि हम लगातार ऐसा करते हैं तो हमारे पास अच्छा मौका रहेगा। सहवाग के खिलाफ खेलना हमेशा मुश्किल होता है क्योंकि वह तेज और स्पिन गेंदबाजी का बहुत अच्छा बल्लेबाज है। आईपीएल के पिछले सत्र में धीमी शुरुआत के बारे में विटोरी ने कहा कि टीम प्रबंधन ने इस पर बात की और पाया की पिछले आईपीएल और चैंपियन्स लीग में खराब क्षेत्ररक्षण के कारण टीम को नीचा देखना पड़ा।

उन्होंने कहा कि क्षेत्ररक्षण स्तरीय नहीं था और इससे हम जीत दर्ज नहीं कर पाए। जब हमने इसका हल निकाल दिया तो हमने जीतना शुरू कर दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी