Rohit Sharma ने की फील्डिंग की सजावट, कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया, Video पर यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्‍शंस

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री लाइन पर दौड़ाया। इसके बाद से हार्दिक पांड्या की जमकर ट्रोलिंग हो रही है। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के पहले मैच में रोहित शर्मा को बाउंड्री पर भेजा था जिसके बाद उनकी काफी किरकिरी हुई थी। जानें यूजर्स ने क्‍या रिएक्‍शंस दिए।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Publish:Thu, 28 Mar 2024 02:56 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 02:56 PM (IST)
Rohit Sharma ने की फील्डिंग की सजावट, कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया, Video पर यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्‍शंस
हार्दिक पांड्या को रोहित शर्मा ने बाउंड्री लाइन पर भेजा

HighLights

  • सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्‍कोर बनाया
  • रोहित शर्मा ने कुछ समय कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी निभाई और हार्दिक पांड्या को बाउंड्री लाइन पर भेजा
  • हार्दिक पांड्या की ऐसी हालत देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार को आईपीएल 2024 का आठवां मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला गया। यह मुकाबला रिकॉर्ड्स के लिए यादगार बन गया।

इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की पिटाई हो रही थी। तब एक ऐसा दृश्‍य देखने को मिला, जिस पर खूब मीम्‍स बने और मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या का काफी मजाक भी बना। दरअसल, हैदराबाद के बल्‍लेबाज आक्रामक रूप से बैटिंग कर रहे थे, तब कुछ समय के लिए रोहित शर्मा ने फील्डिंग की सजावट करना शुरू की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर तैनात कर दिया।

यूजर्स ने जमकर लिए मजे

इस दृश्‍य को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने हार्दिक पांड्या की जमकर खिल्‍ली उड़ाई। ऐसा इसलिए क्‍योंकि हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के पहले मैच में रोहित शर्मा को बाउंड्री पर भेजा था। तब हार्दिक पांड्या के भाव देखकर रोहित फैंस नाखुश हुए थे। हैदराबाद के खिलाफ जब रोहित ने हार्दिक को बाउंड्री पर भेजा तो फिर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्‍शंस देखने को मिले।

Rohit Sharma sent hardik pandya on the boundary line 😭😭🔥

This is peak cinema 😭😭🔥🔥https://t.co/lR9uJNp4IW— ᴘʀᴀᴛʜᴍᴇsʜ⁴⁵ (@45Fan_Prathmesh) March 27, 2024

Lol...now Rohit Sharma seen directing Hardik Pandya to go at boundary line.

Is it just a ploy to calm down angry fans of Mumbai Indians?

Or

Is it Hardik Pandya folding under pressure coz of hitting by Head and Abhishek Sharma?

Only time will tell.https://t.co/jH9UcmEIPI— Incognito (@Incognito_qfs) March 27, 2024

Ahmedabad crowd chanted Rohit Rohit when Hardik Pandya came towards boundary 😎pic.twitter.com/DyIplsQBYZ— Ctrl C Ctrl Memes (@Ctrlmemes_) March 26, 2024

FAVOUR RETURNED ‼️

Rohit Sharma sends Hardik Pandya to the boundary today. 🤣🤣🤣🤣🤣😟

https://t.co/EhRK5iGItH— Areyyyyy Yaarrrrrr (@A_niche11) March 27, 2024

Rohit Sharma sending Hardik Pandya to boundary. It just took 1 match for Rohit to took revenge. pic.twitter.com/8OiHWWFPRD— Cricket Hall of Fame (@CrickHoF) March 27, 2024

मुंबई की लगातार दूसरी हार

मुंबई इंडियंस के लिए मौजूदा आईपीएल अब तक अच्‍छा नहीं रहा। हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली मुंबई को बुधवार को लगातार दूसरी शिकस्‍त सहनी पड़ी। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 277 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 246 रन बना सकी। मुंबई को अपना तीसरा मुकाबला 1 अप्रैल को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ खेलना है।

chat bot
आपका साथी