जस्टिन लैंगर के हाथों में टीम का भविष्य सुरक्षित : लेहमन

जस्टिन लैंगर को मुख्य कोच नियुक्त करने के बाद पूर्व कोच डेरेन लेहमन ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम सुरक्षित हाथों में है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 05 May 2018 11:06 PM (IST) Updated:Sat, 05 May 2018 11:06 PM (IST)
जस्टिन लैंगर के हाथों में टीम का भविष्य सुरक्षित : लेहमन
जस्टिन लैंगर के हाथों में टीम का भविष्य सुरक्षित : लेहमन

सिडनी। जस्टिन लैंगर को राष्ट्रीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त करने के बाद पूर्व कोच डेरेन लेहमन ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम सुरक्षित हाथों में है। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में गेंद से छेड़छाड़ विवाद के चलते लेहमन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उनके स्थान पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने पूर्व सलामी बल्लेबाज लैंगर को चार साल के लिए टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया।

लेहमन ने कहा, 'लैंगर को देखकर मैं काफी संतुष्ट हुआ कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट सुरक्षित हाथों में है। उन्हें विश्व का सबसे अच्छा काम मिला है। मैं जानता हूं कि यह वो काम है जिसे मैं हर पल मिस करता हूं, क्योंकि मैंने इस काम के हर एक पल से प्यार किया। लेकिन, यह समय है जब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को आगे बढ़ना है और इसके लिए लैंगर से अच्छा इंसान नहीं हो सकता। उनके पास खिलाडि़यों का अच्छा समूह है और वे निश्चित तौर पर उत्साही होकर क्रिकेट खेलेंगे। लैंगर उनके साथ काम करने का आनंद उठाएंगे।'

गौरतलब है कि बॉल टेंपरिंग विवाद के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच डेरेन लेहमन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जस्टिन लैंगर को टीम का कोच नियुक्त किया है। अब लैंगर अगले चार वर्षों के लिए टीम के कोच नियुक्त किए गए हैं। 

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी