IPL Qualifier 2022 Live Streaming: जोस बटलर के सामने होंगे खतरनाक राशिद खान, जानें कब और कहां देखें क्वालीफायर वन का यह मैच

इंडियन प्रीमियर लीग के पहले क्वालीफायर मैच में गुजरात और राजस्थान की टीमें आमने-सामने होंगी। यह मुकाबला इडेन गार्डन्स के मैदान पर खेला जाएगा। दोनों ही टीमें कोशिश करेंगी कि यह मुकाबला जीतकर आइपीएल 2022 के फाइनल में जगह बनाए।

By Sameer ThakurEdited By: Publish:Tue, 24 May 2022 08:44 AM (IST) Updated:Tue, 24 May 2022 08:44 AM (IST)
IPL Qualifier 2022 Live Streaming: जोस बटलर के सामने होंगे खतरनाक राशिद खान, जानें कब और कहां देखें क्वालीफायर वन का यह मैच
जोस बटलर राजस्थान और राशिद खान (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के पहले क्वालीफायर में इडेन गार्डन्स के मैदान पर नंबर वन टीम गुजरात का सामना नंबर दो की टीम राजस्थान रायल्स से होगा। गुजरात पहली बार क्वालिफायर खेल रही है और लीग स्टेज में जिस तरह से टीम का प्रदर्शन रहा है उसको देखते हुए आइपीएल पहले सीजन के चैंपियन राजस्थान रायल्स के लिए यह मुकाबला आसान नहीं होगा। दोनों टीमें केवल एक बार लीग स्टेज में एक दूसरे से खेली है जहां नई टीम गुजरात ने राजस्थान को पटखनी दी थी।

जोस बटलर का पिछले कुछ मैचों से खराब प्रदर्शन राजस्थान के लिए चिंता का विषय है तो गुजरात के लिए स्थायी ओपनिंग जोड़ी की कमी रही है। तेज गेंदबाजी की बात करें तो गुजरात में जहां मोहम्मद शमी, लाकी फर्ग्यूसन जैसे गेंदबाज हैं तो राजस्थान के पास ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा जैसे गेंदबाज हैं जो लीग स्टेज में अच्छी गेंदबाजी करके आ रहे हैं।

यदि आप भी आइपीए 2022 के इस पहले क्वालीफायर मैच का आनंद लेना चाहते हैं तो आइए मैच से जुड़ी कुछ अहम बातों को जान लेते हैं।

कब होगा गुजरात और राजस्थान के बीच ये पहला क्वालीफायर मैच?

24 मई, मंगलवार को होगा गुजरात और राजस्थान के बीच ये मैच।

कहां खेला जाएगा गुजरात और राजस्थान के बीच ये मैच?

गुजरात और राजस्थान के बीच ये मैच इडेन गार्डन्स के मैदान में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा गुजरात और राजस्थान के बीच ये मैच?

गुजरात और राजस्थान के बीच ये मैच शाम 7.30 बजे शुरू होगा।

कितने बजे होगा गुजरात और राजस्थान के बीच इस मैच का टास?

गुजरात और राजस्थान के बीच इस मैच का टास शाम 7 बजे होगा।

गुजरात और राजस्थान के बीच इस मैच को कहां देख सकते हैं?

गुजरात और राजस्थान के बीच इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क या हाटस्टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा इस मैच से जुड़ी हर खबर को आप आप दैनिक जागरण की वेबसाइट पढ़ सकते हैं।

chat bot
आपका साथी