SRH vs LSG: IPL Playoff की रेस में बने रहने के लिए जीत है जरुरी, कुछ ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

SRH vs LSG आईपीएल अंक तालिका में 5वें पायदान पर मौजूद लखनऊ की निगाहें प्लेऑफ में जगह पक्की करने पर होगी। वहीं इस सीजन खराब परफॉर्मेंस से जूझ रही ऑरेंज आर्मी की कोशिश होगी की दो प्वाइंट हासिल करते हुए प्लेऑफ में पहुंचने की आस को जिंदा रखा जाए।

By Piyush KumarEdited By: Publish:Fri, 12 May 2023 05:37 PM (IST) Updated:Sat, 13 May 2023 12:28 PM (IST)
SRH vs LSG: IPL Playoff की रेस में बने रहने के लिए जीत है जरुरी, कुछ ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11
सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला होगा।

 नई दिल्ली,स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 का 58वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शनिवार को खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 3:30 बजे शुरू होगा। 

आईपीएल अंक तालिका में 5वें पायदान पर मौजूद लखनऊ की निगाहें प्लेऑफ में जगह पक्की करने पर होगी। वहीं, इस सीजन खराब परफॉर्मेंस से जूझ रही 'ऑरेंज आर्मी' की कोशिश होगी की दो प्वाइंट हासिल करते हुए प्लेऑफ में पहुंचने की आस को जिंदा रखा जाए।

बता दें कि फिलहाल लखनऊ टीम 11 अंकों के साथ 5वें नंबर पर है। वहीं, हैदराबाद 8 प्वाइंट के साथ 9वें नंबर पर है।

लखनऊ के स्पिनर्स का सामना हैदराबाद के बल्लेबाजों से होगा

एक तरफ जहां लखनऊ के पास तीन शानदार स्पिनर्स यानी अमित मिश्रा, रवि बिश्नोई और खुद कप्तान क्रुणाल पांड्या मौजूद हैं। वहीं, हैदराबाद टीम अपने तीन विदेशी बल्लेबाज एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन और ग्लेन फिलिप्स शानदार फॉर्म में हैं। वहीं, अभिषेक शर्मा भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

यह मुकाबला राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां स्पिनर्स को काफी मदद मिलती है। मेजबान टीम की सबसे बड़ी समस्या है कि वाशिंगटन सुंदर चोट की वजह से टीम से बाहर हैं।

केएल राहुल की कमी को क्वांटन डिकॉक ने किया पूरा

लखनऊ के नियमित कप्तान केएल राहुल के चोटिल होने की वजह से टीम की बल्लेबाजी क्रम थोड़ी बिखरी नजर आ रही है। हालांकि क्वांटन डिकॉक के टीम में शामिल होने से लखनऊ की बल्लेबाजी क्रम थोड़ी मजबूत दिख रही है। वहीं, मिडिल ऑर्डर में आयुष बदोनी भी अपने बल्ले से कमाल कर रहे हैं।

हैदराबाद ने खेले अपने पिछले मैच में राजस्थान को 4 विकेट से मात दी थी। वहीं, लखनऊ को पिछले मैच में गुजरात से 56 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

ऐसी होंगी दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन: अभिषेक शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, ग्लेन फिलिप्स, टी नटराजन, मयंक मारकंडे, मार्को येंसन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन.

लखनऊ सुपर जाएंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: काइल मेयर्स, क्विंटन डिकॉक, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या, स्वप्निल सिंह, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मोहसिन खान

chat bot
आपका साथी