IPL 2019: KKR की जीत से बेहद खुश शाहरुख, फोटो शेयर कर कहा 'बाहुबली' हैं रसेल!

शाहरुख टीम की तारीफ करने से भी नहीं चूके और आंद्रे रसेल की फोटो के साथ ट्वीट किया।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Sat, 06 Apr 2019 01:06 PM (IST) Updated:Sat, 06 Apr 2019 01:06 PM (IST)
IPL 2019: KKR की जीत से बेहद खुश शाहरुख, फोटो शेयर कर कहा 'बाहुबली' हैं रसेल!
IPL 2019: KKR की जीत से बेहद खुश शाहरुख, फोटो शेयर कर कहा 'बाहुबली' हैं रसेल!

नई दिल्ली, जेएनएन। आंद्रे रसेल 48 रनों की नाबाद ताबड़तोड़ पारी की मदद से कोलकाता नाइटराइडर्स ने शुक्रवार को आइपीएल के 17वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हराकर इस सीजन की तीसरी जीत दर्ज की है। वहीं, बैंगलोर की यह लगातार 5वीं हार रही। एक समय था जब बैंगलोर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत की ओर बढ़ती दिख रही थी। लेकिन 19वें ओवर में रसेल ने ऐसी बाजी पलटी की कप्तान कोहली के हाथ से यह जीत फिसल गई।

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान अपनी टीम की ऐतिहासिल जीत काफी खुश हैं। शाहरुख टीम की तारीफ करने से भी नहीं चूके और उन्होंने आंद्रे रसेल की फोटो के साथ ट्वीट किया। 

शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा, 'टीम ने शानदर खेल दिखाया, क्रिस लिन, नीतीश राणा और रॉबिन उथप्पा. टीम के हर खिलाड़ी ने शानदार काम किया लेकिन आप इससे सहमत होंगे कि इस तस्वीर के आगे यह सारी तारीफ भी काफी नहीं है...' 

Well played boys @KKRiders @lynny50 @NitishRana_27 @robbieuthappa . Each one in the team did so well but you all will agree all words of praise r worth less than this picture... pic.twitter.com/bak2zQ9NqD

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) April 5, 2019

तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने एक बार फिर धुंआधार पारी खेलते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ केकेआर को जीत दिलाई। आइपीएल के 12वें सीजन के 17वें मुकाबले में केकेआर ने 206 रनों के लक्ष्य को हासिल कर आरसीबी को 5 विकेट से हराया।

And you guys in the Dugout who said game/set/& match......u may know your cricket but you don’t know @Russell12A !!! WOW u CHAMPION. This calls for Wine my MuscleMan!

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) April 5, 2019

रसेल ने 13 गेंदों में नाबाद 48 रनों की पारी खेली। जिसकी मदद से केकेआर ने आखिरी 4 ओवर में 66 रन बनाकर बैंगलोर से जीत छीन ली।

chat bot
आपका साथी