IPL 2019: पहले ही ओवर में कर दी यह गलती, वर्ना फाइनल में होती दिल्ली

दिल्ली कैपिटल्स (DC) को शुक्रवार को खेले गए क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हाथों हार का समाना करना पड़ा।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sat, 11 May 2019 04:10 PM (IST) Updated:Sat, 11 May 2019 04:10 PM (IST)
IPL 2019: पहले ही ओवर में कर दी यह गलती, वर्ना फाइनल में होती दिल्ली
IPL 2019: पहले ही ओवर में कर दी यह गलती, वर्ना फाइनल में होती दिल्ली

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली कैपिटल्स (DC) को शुक्रवार को खेले गए क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हाथों हार का समाना करना पड़ा। दिल्ली ने पहले ही ओवर में एक ऐसी गलती कर दी थी, जो आगे चलकर वह काफी भारी पड़ गई। बता दें, क्वालीफायर में मिली जीत के बाद चेन्नई आठवीं बार आइपीएल (IPL) फाइनल में पहुंच गई। रविवार को खेले जाने वाले फाइनल में उसका मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) से होगा।

जानें क्या था मामला
चेन्नई की पारी के दौरान दिल्ली की टीम ने पहले ओवर में एक बड़ी गलती की। पहला ओवर डाल रहे थे ट्रेंट बोल्ट। सामने बल्लेबाजी कर रहे फॉफ डुप्लेसी। डुप्लेसी ने कवर की ओर शॉट खेला। गेंद गई अक्षर पटेल की हाथों में। अक्षर ने गेंदबाज की छोर पर थ्रो फेंका। गेंद बोल्ट गई बोल्ट के हाथों में। बोल्ट अपने छोर पर विकेट बिखरने के बजाय, उन्होंने बल्लेबाज की छोर पर थ्रो किया। बोल्ट अगर अपने छोर पर थ्रो करते, तो डुप्लेसी आराम से आउट हो जाते। यह गलती दिल्ली की बहुत भारी पड़ा।

The 1st over confusion galore https://t.co/fSDD3q5ytW" rel="nofollow

— Rajat Abhinay Singh (@rajatabhinay) May 11, 2019

81 रनों की हुई साझेदारी
इसके बाद वॉटसन और डुप्लेसी ने मिलकर पूरे मैच का रुख ही पलट दिया। दोनों के बीच 81 रनों की साझेदारी हुई। पहले डुप्लेसी ने पचासा मारा और इसके बाद वॉटसन ने भी अर्धशतक जड़ दिया। जिस वजह से मैच दिल्ली के हाथों से छिटक गया। दिल्ली अगर यह विकेट ले लेती, तो शायद हालत कुछ और ही होता।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी