IPL 2019 DC vs RCB: दादा की कोचिंग भी नहीं आई काम, फिर सस्ते में आउट हुए पृथ्वी शॉ

दिल्ली के घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेलते हुए पृथ्वी सिर्फ 18 रन ही बना सके। 10 गेंद का सामना कर वह उमेश यादव के शिकार हुए।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sun, 28 Apr 2019 05:23 PM (IST) Updated:Sun, 28 Apr 2019 05:33 PM (IST)
IPL 2019 DC vs RCB: दादा की कोचिंग भी नहीं आई काम, फिर सस्ते में आउट हुए पृथ्वी शॉ
IPL 2019 DC vs RCB: दादा की कोचिंग भी नहीं आई काम, फिर सस्ते में आउट हुए पृथ्वी शॉ

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का आइपीएल (IPL) 2019 खराब प्रदर्शन लगातार जारी है। दिल्ली के घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेलते हुए पृथ्वी सिर्फ 18 रन ही बना सके। हालांकि शॉ ने शुरुआत अच्छी की लेकिन 10वीं गेंद का सामना करते हुए उमेश यादव के शिकार हुए। मैच से पहले पृथ्वी शॉ, दिल्ली के मेंटॉर सौरव गांगुली से बैंटिग टिप्स लेते नजर आए, लेकिन दादा की सलाह भी उनके कोई काम नहीं आई।

अब तक लगाया सिर्फ एक पचासा 
पृथ्वी शॉ के लिए यह आइपीएल कुछ खास नहीं रहा है। देंखे तो, अब तक खेले कुल 12 मैच में पृथ्वी ने सिर्फ एक पचासा मारा है। केकेआर के खिलाफ  पृथ्वी के बल्ले से 99 रन निकले थे, इसके अलावा पृथ्वी ने राजस्थान के खिलाफ 42 रन बनाए थे। इन दोनों पारियों के अलावा पृथ्वी कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके। हालांकि, वह जिस अंदाज से बल्लेबाजी करते हैं उसकी तारीफ रिकी पोंटिंग भी कर चुके हैं। पृथ्वी में क्षमता है, लेकिन वह इसका इस्तेमाल करने में नाकाम रहे हैं।

गांगुली से मिली सलाह नहीं आई काम
दिल्ली कैपिटल्स टीम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में पृथ्वी भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से सलाह लेते नजर आ रहे हैं। गांगुली इस वीडियो में शॉ को ड्राइव लगाने के गुर सीखाते नजर आ रहे हैं। ऑफ स्टंप के बाहर की गेंद लगातार पृथ्वी को परेशान करती रही है। गांगुली इस वीडियो में कुछ ऐसे ही शॉट के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। गांगुली की सलाह भी शॉ के कोई काम न आई, वह एक बार फिर ऑफ स्टंप के बाहर की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे।

 

View this post on Instagram

An adviser like Dada! ♥ Dilliwalon, what would be the one question you would ask Sourav Ganguly if you were a DC batsman? #ThisIsNewDelhi #DelhiCapitals

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals) on Apr 27, 2019 at 7:28am PDT

आइपीएल के 46वें मैच में दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने सामने हैं। खबर लिखे जाने तक दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 155 रन बना लिए हैं। दिल्ली अगर यह मैच जीत जाती है तो वह CSK के बाद प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन जाएगी।

chat bot
आपका साथी