IPL 2019: हार्दिक पांड्या ने लगाया 'हार्दिकॉप्टर' सिक्स, जोफ्रा आर्चर ने फेंकी थी हाई स्पीड बॉल

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने सिर्फ 11 गेंदों में 28 रन बनाए। इस दौरान हार्दिक पांड्या का बल्ले से एक चौका और तीन छक्के निकले।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sat, 13 Apr 2019 07:23 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2019 12:23 AM (IST)
IPL 2019: हार्दिक पांड्या ने लगाया 'हार्दिकॉप्टर' सिक्स, जोफ्रा आर्चर ने फेंकी थी हाई स्पीड बॉल
IPL 2019: हार्दिक पांड्या ने लगाया 'हार्दिकॉप्टर' सिक्स, जोफ्रा आर्चर ने फेंकी थी हाई स्पीड बॉल

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आइपीएल 2019 के 27वें मैच में हार्दिक पांड्या के बैट से एक ऐसा शॉट निकला, जिसे देख हर किसी ने यही कहा कि ये धौनी का ट्रेडमार्क हेलीकॉप्टर शॉट है। महेंद्र सिंह धौनी के हेलीकॉप्टर शॉट को सब जानते हैं। ऐसा ही एक शॉट आजकल हार्दिक पांड्या भी खूब खेल रहे हैं। पांड्या भी यॉर्कर लेंथ की गेंदों को मैदान के बाहर भेजने में कामयाब दिखाई देते हैं। यहां तक कि वे ऐसे समय पर मुंबई इंडियंस के लिए ताबड़तोड़ रन बनाकर रहे हैं, जब टीम को जरुरत होती है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की ओर से हार्दिक पांड्या क्विंटन डिकॉक और रोहित शर्मा के बाद तीसरे सबसे बड़े रन स्कोरर रहे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने सिर्फ 11 गेंदों में 28 रन बनाए। इस दौरान हार्दिक पांड्या का बल्ले से एक चौका और तीन छक्के निकले। इन्हीं तीन छक्कों में से दूसरा छक्का हार्दिकॉप्टर शॉट पर आया। आप भी देखिए हार्दिक पांड्या का हार्दिकॉप्टर सिक्स...

Hardik Pandya's Hardikopter six! #HardikPandya #HardikopterSix #Hardikopter https://t.co/wZUGLA1tIq

— IPL Lover (@thevikashgaur) April 13, 2019

दरअसल, राजस्थान और आइपीएल के सबसे तेज गेंद फेंकने वाले जोफ्रा आर्चर लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे थी। इसी दौरान उन्होंने 19वें ओवर की आखिरी गेंद को 146 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से ज्यादा इस गेंद को यॉर्कर लेंथ पर फेंका। लेकिन, हार्दिक पांड्या ने उसे लॉन्ग ऑन पर छक्के के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी