GT vs CSK: अद्भुत नजारा! 90 हजार से ज्‍यादा दर्शकों ने नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में जगमगाते लाइट शो का उठाया लुत्‍फ; देखें दिलकश Video

गुजरात टाइटंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में पहली पारी के बाद लाइट शो हुआ। स्‍टेडियम में मौजूदा 90 हजार से ज्‍यादा दर्शकों ने इस जगमगाते लाइट शो का लुत्‍फ उठाया। अहमदाबाद के फैंस का दिन भी बन गया क्‍योंकि घरेलू टीम ने गत चैंपियन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को 35 रन से मात देकर प्‍लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्‍मीदों को जिंदा रखा।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Publish:Sat, 11 May 2024 12:55 PM (IST) Updated:Sat, 11 May 2024 12:55 PM (IST)
GT vs CSK: अद्भुत नजारा! 90 हजार से ज्‍यादा दर्शकों ने नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में जगमगाते लाइट शो का उठाया लुत्‍फ; देखें दिलकश Video
पहली पारी के बाद लेजर लाइट शो ने ध्‍यान आकर्षित किया

HighLights

  • गुजरात टाइटंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मैच में लाइट शो ने आकर्षण खींचा
  • गुजरात टाइटंस ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को आईपीएल 2024 के 59वें मैच में 35 रन से मात दी
  • गुजरात टाइटंस ने प्‍लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्‍मीदों को जिंदा रखा

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। गुजरात टाइटंस ने शुक्रवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को 35 रन से मात दी। शुभमन गिल और साई सुदर्शन की धाकड़ पारियों के बाद नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में मौजूद दर्शकों को पारी के ब्रेक के दौरान जगमगाता लाइट शो देखने को मिला।

आईपीएल के आधिकारिक एक्‍स हैंडल ने लाइट शो की झलकियां शेयर की हैं। नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में पारी के ब्रेक के दौरान शो के टॉप मोमेंट्स का उत्‍साहजनक पैकेज दिखाया गया। लाइट शो में एक फ्रेम में भारतीय तिरंगा भी दिखाया गया।

ICYMI!

A jam-packed crowd in Ahmedabad witnessed a sparkling light show in the mid innings 🏟️👌

Watch the mesmerising display 🤩#TATAIPL | #GTvCSK | @gujarat_titans pic.twitter.com/WnT3ryXSDj— IndianPremierLeague (@IPL) May 10, 2024

बता दें कि दो दिन पहले धर्मशाला के एचपीसीए स्‍टेडियम में पंजाब किंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु मैच के दौरान भी लाइट शो का आयोजन किया गया था। यह आईपीएल में शानदार जोड़ है, जो स्‍टेडियम में फैंस के लिए देखने का शानदार अनुभव बनाता है।

यह भी पढ़ें: गुजरात टाइटंस को प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए करना होगा ये काम, 'लक' भी निभाएगा बड़ी भूमिका

नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में होंगे इतने और मैच

आईपीएल इतिहास में नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम सबसे आइकॉनिक स्‍थानों में से एक है। दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्‍टेडियम ने 2022 और 2023 आईपीएल फाइनल की मेजबानी की। मगर इस साल आईपीएल फाइनल की मेजबानी चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम को मिली है।

बता दें कि आईपीएल के आयोजकों ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में गुजरात टाइटंस को सात मैच दिए हैं। सात में से छह मैच पूरे हो चुके हैं। गुजरात ने यहां मुंबई, हैदराबाद और चेन्‍नई को मात दी, जबकि आरसीबी, पंजाब और दिल्‍ली के हाथों उसे शिकस्‍त झेलनी पड़ी।

क्‍वालीफायर और एल‍िमिनेटर मैच का आयोजन

गुजरात टाइटंस अपना आखिरी घरेलू मैच सोमवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलेगा। इसके बाद नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम पहले क्‍वालीफायर और एलिमिनेटर मैच की मेजबानी करेगा।

याद दिला दें कि गुजरात टाइटंस ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 231 रन बनाए। जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 196 रन बना सकी। शुभमन गिल के नेतृत्‍व वाली गुजरात टाइटंस की यह 12 मैचों में पांचवीं जीत रही और वो आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में आठवें स्‍थान पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें: गुजरात टाइटंस की जीत का स्‍वाद पड़ा फीका, कप्‍तान Shubman Gill पर इस गलती के कारण लगा 24 लाख रुपये का जुर्माना

chat bot
आपका साथी