इशांत और प्रतिमा की शादी में दिखे धौनी- युवराज, लेकिन फिर भी उठे सवाल

इशांत शर्मा ने शुक्रवार रात बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह से शादी कर ली। इशांत शर्मा की शादी में धोनी के साथ-साथ युवराज भी शामिल हुए।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Sat, 10 Dec 2016 01:31 PM (IST) Updated:Sat, 10 Dec 2016 02:21 PM (IST)
इशांत और प्रतिमा की शादी में दिखे धौनी- युवराज, लेकिन फिर भी उठे सवाल

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने शुक्रवार रात बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा संह से शादी कर ली। इशांत शर्मा की पत्नी अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं और उत्तर प्रदेश के वाराणसी की रहने वाली हैं। गुरुग्राम के नोटिंघम हिल्स में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए खेल जगत से लेकर राजनीति से जुड़ी कई हस्तियां भी मौजूद रहीं। भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हुए, लेकिन अकेले-अकेले।

इशांत के साथी और टीम इंडिया के टी-20 और वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी टीम इंडिया के लंबू को बधाई देने के लिए शादी समारोह में शामिल हुए थे। लेकिन धौनी इस फंक्शन में अकेले ही शामिल हुए थे, न तो उनकी पत्नी साक्षी उनके साथ थी और न ही उनकी बेटी जीवा।

इशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह को बधाई देने के लिए सिक्सर किंग और हाल ही में शादी करने वाले युवराज सिंह भी पहुंचे। युवराज सिंह भी इस शादी में अकले ही शिरकत करने पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी अभिनेत्री हेजल कीच नहीं थीं। आपकों बता दें कि युवराज और हेजल हाल ही में शादी के बंधन मे बंधे हैं। तो उम्मीद की जा रही थी कि युवी के साथ-साथ हेजल भी इस समारोह में शामिल होंगी।

भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ इशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह को बधाई देने के लिए ओलंपिक मेडल विजेता योगेश्वर दत्त भी पहुंचे। योगेश्वर दत्त ने नव-विवाहित जोड़े को उनके भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं दी।

आपको बता दें कि बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह ने दिल्ली यूनीवर्सिटी के 'जीसस एंड मैरी' कॉलेज से पढ़ाई की है। प्रतिमा दिल्ली यूनीवर्सिटी की बास्केट बॉल कैप्टन रह चुकी हैं। इशांत की पहली मुलाकात डीडीए के बास्केट बॉल ग्राउंड पर हुई और यहीं इशांत को उनसे प्यार हुआ।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी