न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में बराबरी के इरादे से उतरेगा श्रीलंका

तीसरे मैच की जीत से उत्साहित श्रीलंका शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले चौथे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में जीत के साथ सीरीज में बराबरी के इरादे से मैदान में उतरेगा।

By sanjay savernEdited By: Publish:Fri, 01 Jan 2016 03:21 PM (IST) Updated:Fri, 01 Jan 2016 03:35 PM (IST)
न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में बराबरी के इरादे से उतरेगा श्रीलंका

नेल्सन। तीसरे मैच की जीत से उत्साहित श्रीलंका शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले चौथे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में जीत के साथ सीरीज में बराबरी के इरादे से मैदान में उतरेगा।
श्रीलंका ने पिछले मैच में न्यूजीलैंड को आसानी से पराजित किया था। पिच स्पिनरों की मददगार होने के मद्देनजर मेहमान टीम लाभ की स्थिति में रहेगी। श्रीलंका द्वारा प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना कम ही है। पिच के मद्देनर लेग स्पिनर ईश सोढ़ी के प्लेइंग इलेवन में खेलने की उम्मीद है। न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रेंडन मॅक्कुलम का इस मैच में भी खेलना अभी तय नहीं है। यदि वे नहीं खेले तो केन विलियम्सन ही टीम की कमान संभालेंगे।
घरेलू टीम द्वारा गेंदबाजी लाइन-अप में बदलाव किया जाएगा। टिम साउदी चोट के चलते मैच से बाहर हो चुके है और शुरुआती दो वन-डे में चार-चार विकेट लेने वाले मैट हैनरी को शामिल किया गया है।

टीमें (संभावित) - श्रीलंका : तिलकरत्ने दिलशान, दानुष्का गुणतिलका, लाहिरू थिरिमाने, दिनेश चांदीमल, एंजेलो मैथ्यूज (कप्तान), मिलिंदा श्रीवर्धना, चमारा कापूगेडरा, नुवान कुलसेकरा, जैफ्री वांडेरसे, दुषमंथा चमीरा, नुवान प्रदीप।
न्यूजीलैंड: ब्रेंडन मॅक्कुलम (कप्तान)/टॉम लाथम, मार्टिन गप्टिल, केन विलियम्सन, रॉस टेलर, हैनरी निकोलस, मिचेल सेंटनर, ल्युक रोंची, डग ब्रैसवेल, एडम मिल्ने, मैट हैनरी, ईश सोढ़ी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी