भारतीयों के लिए मददगार रहेगी ईडन गार्डंस की पिच : गांगुली

टीम इंडिया को टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल की उम्मीदों को बनाए रखने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि ईडन गार्डंस की पिच भारतीय टीम के लिए मददगार साबित होगी।

By sanjay savernEdited By: Publish:Sat, 19 Mar 2016 04:04 PM (IST) Updated:Sat, 19 Mar 2016 06:29 PM (IST)
भारतीयों के लिए मददगार रहेगी ईडन गार्डंस की पिच : गांगुली

देवाशीष दत्ता, कोलकाता। टीम इंडिया को टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल की उम्मीदों को बनाए रखने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि ईडन गार्डंस की पिच भारतीय टीम के लिए मददगार साबित होगी।
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के अध्यक्ष गांगुली का मानना है कि ईडन की पिच पर नागपुर की पिच जितना टर्न नहीं होगा। उन्होंने कहा- ईडन की पिच पर गेंद वीसीए स्टेडियम जितनी टर्न नहीं होगी। यह टीम इंडिया के लिए लाभदायक स्थिति होगी। भारत इस मैच में पाकिस्तान को हरा सकता है।
नागपुर में स्पिनरों की मददगार पिच पर न्यूजीलैंड ने तीन स्पिनर्स के साथ खेलते हुए भारत को पहले ही मैच में 47 रनों से हराकर खिताब की दावेदार मानी जा रही मेजबान टीम को परेशानी में डाला था। दूसरी तरफ पाकिस्तान ने पहले मैच में बांग्लादेश पर धमाकेदार जीत दर्ज की थी।
गांगुली ने कहा- भारत की बल्लेबाजी शानदार है, नागपुर मैच टीम के लिए खराब दिन था और मुझे विश्वास है कि टीम अब पाकिस्तान के खिलाफ वापसी करेगी। गांगुली ने टीम इंडिया की नेट्स के दौरान क्रिकेटर्स के साथ काफी समय बिताया। उन्हें काफी देर तक विराट के साथ हंसी-मजाक करते हुए देखा गया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी