महिला आईपीएल अभी संभव नहीं

इंडियन प्रीमियर लीग के आयुक्त राजीव शुक्ला ने कहा कि निकट भविष्य में महिला आईपीएल प्रतियोगिता की संभावना नहीं है। उत्तर प्रदेश और सौराष्ट्र के बीच चल रहे रणजी मैच देखने आए केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री, बीसीसीआई के उपाध्यक्ष और यूपीसीए के सचिव शुक्ला मैच के तीसरे दिन संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।

By Edited By: Publish:Mon, 14 Nov 2011 02:13 PM (IST) Updated:Mon, 14 Nov 2011 02:13 PM (IST)
महिला आईपीएल अभी संभव नहीं

मेरठ। इंडियन प्रीमियर लीग के आयुक्त राजीव शुक्ला ने कहा कि निकट भविष्य में महिला आईपीएल प्रतियोगिता की संभावना नहीं है। उत्तर प्रदेश और सौराष्ट्र के बीच चल रहे रणजी मैच देखने आए केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री, बीसीसीआई के उपाध्यक्ष और यूपीसीए के सचिव शुक्ला मैच के तीसरे दिन संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि अभी तो महिला क्रिकेट में सुधार की कोशिश की जा रही हैं। शुक्ला ने उत्तर प्रदेश में आईपीएल आयोजन कराए जाने संबंधी सवाल पर कहा कि प्रदेश में आईपीएल का कोई मैच आयोजित नहीं किया जा सकता है क्योंकि यहां आईपीएल के मानकों के अनुरूप कोई स्टेडियम नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क स्टेडियम का कायाकल्प करने के लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ [यूपीसीए] इसे लीज पर लेने की तैयारी कर रहा है। शुक्ला ने कहा कि यूपीसीए लखनऊ और ग्रेटर नोएडा में भी स्टेडियम के लिए जमीन देख रहा है।

शुक्ला ने आईपीएल के पांचवें टूर्नामेंट के बारे में बताया कि इसका उद्घाटन समारोह पहले मैच से एक दिन पहले चेन्नई में होगा। उन्होंने कहा कि ऐसा करने से खिलाडि़यों और आयोजकों दोनों को ही आसानी होगी। हाल ही में फिक्सिंग के मामले में पाक खिलाडि़यों को मिली सजा पर शुक्ला ने कहा कि यह आईसीसी, इंग्लैंड और पाकिस्तान का मामला है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी