तो क्या टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को सपोर्ट करेंगे हरभजन, जानिए क्या है सच्चाई

हरभजन सिंह ने कहा कि ये सब कुछ बंद करो और भारत के लिए भारत के लिए चीयर करो।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 03 Dec 2018 07:55 PM (IST) Updated:Mon, 03 Dec 2018 07:55 PM (IST)
तो क्या टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को सपोर्ट करेंगे हरभजन, जानिए क्या है सच्चाई
तो क्या टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को सपोर्ट करेंगे हरभजन, जानिए क्या है सच्चाई

 नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया के जरिए किसी भी व्यक्ति की छवि बनाई या फिर घूमिल की जा सकती है। सोशल मीडिया पर फैली बात की सच्चाई का जब तक पता चलता है तब तक काफी देर हो चुकी होती है और वो संदेश अपना काम कर जाती है। इस बार सोशल मीडिया का इस्तेमाल भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह के खिलाफ किया गया है जिससे उनकी धवि को गहरा धक्का लगा है। दरअसल एक फर्जी बयान सोशल मीडिया पर अपलोड की गई है वो काफी वायरल हो रही है। 

ये फर्जी बयान है टर्बनेटर हरभजन सिंह का जिसमें वो कह रहे हैं कि अगर टीम इंडिया में रोहित को नहीं चुना गया तो मैं ऑस्ट्रेलिया को सपोर्ट करूंगा। हरभजन सिंह के नाम से इस बयान को रोहित शर्मी की तस्वीर पर लिखा गया है। 

FAKE SOCIAL MEDIA!
I don't know who and how these people are attributing these stupid quotes to me! Stop everything, and let's cheer for India! pic.twitter.com/U0aV9oA1y5

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) December 2, 2018

जब हरभजन सिंह को इस बयान के बारे में पता चला तो इसके बारे में उन्होंने ट्विटर पर जानकारी दी। उन्होंने फर्जी बयान को फोटो शेयर करते हुए लिखा कि फेक सोशल मीडिया! मुझे नहीं मालूम ये लोग कौन हैं और कैसे ऐसे मूर्खतापूर्ण बयान फैला रहे हैं। ये सब कुछ बंद करो और भारत के लिए भारत के लिए चीयर करो। गौरतलब है कि छह दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू हो रही है। पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला जाएगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी