श्रीनि : धौनी से इस्तीफा देने के लिए क्यों कहूं ?

इंडिया सीमेंट्स में महेंद्र सिंह धौनी की भूमिका पर बात करने से इंकार करते हुए श्रीनिवासन ने साफ किया कि हितों के टकराव को लेकर उठ रहे सवालों के बावजूद भारतीय कप्तान को इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा जाएगा।

By sanjay savernEdited By: Publish:Mon, 01 Dec 2014 06:39 PM (IST) Updated:Mon, 01 Dec 2014 06:45 PM (IST)
श्रीनि : धौनी से इस्तीफा देने के लिए क्यों कहूं ?

चेन्नई। अपनी कंपनी इंडिया सीमेंट्स में महेंद्र सिंह धौनी की भूमिका पर बात करने से इन्कार करते हुए बीसीसीआइ के निर्वासित अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने सोमवार को साफ किया कि हितों के टकराव को लेकर उठ रहे सवालों के बावजूद भारतीय कप्तान को इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा जाएगा।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आइसीसी) के भी अध्यक्ष श्रीनिवासन ने आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग पर प्रतिक्रिया देने से इन्कार कर दिया। श्रीनिवासन ने यहां आइसीसी के एक कार्यक्रम के इतर कहा, 'यह मामला अदालत में है। मैं इस पर बात नहीं कर सकता। धौनी से जुड़े सवाल पर तमिलनाडु के इस प्रशासक ने और कड़ा जवाब दिया। धौनी को इस्तीफा देने के लिए कहा जाएगा या नहीं, इस बारे में पूछने पर श्रीनिवासन ने कहा, 'मैं उसे इस्तीफा देने के लिए क्यों कहूं। इंडिया सीमेंट्स में धौनी की भूमिका के बारे में पूछने पर श्रीनिवासन ने एक बार फिर तीखा जवाब देते हुए कहा, 'मैं यह आपको क्यों बताऊं।

धौनी आइपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान होने के अलावा इंडिया सीमेंट्स के कर्मचारी भी हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स इंडिया सीमेंट्स की ही टीम है। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने धौनी और श्रीनिवासन दोनों के हितों के टकराव के मुद्दों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी