जब धौनी मिले अपने पुराने चायवाले दोस्त से और फिर किया कुछ ऐसा..

कोलकाता में धौनी के साथ एक मजेदार वाकया हुआ जब उनसे उनका एक पुराना साथी मिल गया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 27 Feb 2017 06:02 PM (IST) Updated:Tue, 28 Feb 2017 08:00 AM (IST)
जब धौनी मिले अपने पुराने चायवाले दोस्त से और फिर किया कुछ ऐसा..
जब धौनी मिले अपने पुराने चायवाले दोस्त से और फिर किया कुछ ऐसा..

 नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों झारखंड टीम की कप्तानी कर रहे हैं और विजय हजारे ट्रॉफी प्रतियोगिता के लिए कोलकाता में हैं। कोलकाता में धौनी के साथ एक मजेदार वाकया हुआ जब उनसे उनका एक पुराना साथी मिला। ये धौनी के उन दिनों का साथी था जब वो भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। 

दरअसल जब धौनी कोलकाता में स्टेडियम से बाहर निकल रहे थे तब ड्रेसिंग रूम के बाहर उन्हें एक शख्स मिला जो उनसे मिलने के लिए ही वहां खड़ा था। इस शख्स को देखते ही धौनी ने उसे पहचान लिया और बेहद खुश होते हुए उसे गले लगा लिया। यही नहीं धौनी उसे अपने साथ डिनर कराने होटल भी ले गए। जिस शख्स के साथ धौनी की मुलाकात हुई थी उसका नाम थॉमस है। 

वहीं धौनी से मुलाकात के बाद थॉमस ने कई बातें बताई। थॉमस ने कहा कि जब धौनी खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर पोस्टेड थे तो वो उसकी दुकान पर चाय पीने आते थे। इसके अलावा धौनी उसकी दुकान पर गर्म दूध भी पिया करते थे। थॉमस की खड़गपुर में चाय की दुकान थी और धौनी टीसी की नौकरी करते हुए दिन में दो से तीन बार उसकी दुकान पर चाय पीने आते थे। अब थॉमस ने कहा है कि वो अपनी चाय की दुकान का नाम धौनी टी स्टॉल रखेंगे। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी