PAK महिला ने ट्विटर पर पूछा कौन है विराट? ऐसा मिला जवाब हो रही चारों ओर तारीफ

विराट ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसके बैकग्राउंड में कई महान क्रिकेटरों के नाम हुए लिखे थे।

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Mon, 11 Sep 2017 10:42 AM (IST) Updated:Tue, 12 Sep 2017 08:42 AM (IST)
PAK महिला ने ट्विटर पर पूछा कौन है विराट? ऐसा मिला जवाब हो रही चारों ओर तारीफ
PAK महिला ने ट्विटर पर पूछा कौन है विराट? ऐसा मिला जवाब हो रही चारों ओर तारीफ

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने 5 सितंबर यानि टीचर्स-डे के मौके पर सभी शिक्षकों को एक खास अंदाज में शुभकामनाएं दी थीं। विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसके बैकग्राउंड में कई महान दिग्गज क्रिकेटरों के नाम हुए लिखे थे। इस लिस्ट में तीन पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर इमरान खान, जावेद मियांदाद और इंजमाम उल हक के भी नाम भी शामिल थे।

लिस्ट में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के नाम देख पाकिस्तानी फैन्स बेहद खुश हुए और उन्होंने विराट की तारीफ की।विराट कोहली की बल्लेबाजी के विश्व भर में सभी दिवाने हैं। विराट कोहली को जितना भारतीय फैन्स पंसद करते उतना ही उन्हें पाकिस्तान में भी पसंद किया जाता है। इस बात का उदाहरण हाल ही में देखने को मिला जब एक पाकिस्तानी महिला ने विराट के ट्वीट पर कमेंट करके ये पूछा कि ये कौन है? तो इसका जवाब पाक में रहने वाले विराट के फैन ने ऐसा दिया की उसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

विराट कोहली ने टीचर्स डे पर फोटो ट्वीट कर कैप्शन में लिखा था कि, 'दुनिया भर के सभी टीचर्स और खासकर जो क्रिकेट की दुनिया के हैं उन्हें हैप्पी टीचर्स डे।'

To all the teachers around the world and especially to the ones in the Cricket World. 🙏😊 #HappyTeachersDay pic.twitter.com/pvtrBw5uyK

— Virat Kohli (@imVkohli) September 5, 2017

विराट के इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक पाकिस्तानी महिला सयैदा आलिया अहमद ने कमेंट किया अगर आपको कोई आपत्ति न हो तो क्या आप कृपया करके मुझे यह बता देंगे कि इस पोस्ट को करने वाले जेंटलमैन का नाम क्या है? पाकिस्तान में मौजूद विराट के प्रशंसक ने सयैदा इस सवाल का ऐसा जवाब दिया कि लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

If U Don't Mind Plzz
Could You Tell Me The Name Of This Gentleman in The Post ?

— Syeda Aliya Ahmad (@Aliya313) September 7, 2017

सयैदा आलिया को इस ट्वीट का जवाब एक पाकिस्तानी शख्स ने दिया और वो भी कुछ अंदाज़ में कि अब उनकी चारों तरफ तारीफ हो रही है। 

He is virat kohli and he's Indian Cricket team captain. Right now he is the greatest batsman and behind him name of all renowned cricketers— Farid ul Hasnain (@farid_hasnain) September 7, 2017

बता दें कि इस व्यक्ति का नाम फरीद उल हसनैन है। फरीद ने सयैदा को जवाब देते हुए लिखा ये विराट कोहली हैं और ये भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं। ये एक महान बल्लेबाज हैं और इनके पीछे सभी प्रसिद्ध खिलाड़ियों के नाम लिखे हैं। फरीद हसनैन के इस जवाब को भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर भी तारीफ हो रही है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी