इस एक सवाल पर वीरेंद्र सहवाग का बंद हो गया मुंह, नहीं दिया जवाब

सहवाग ने इस दौरान ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप जैसी प्रतियोगिताओं की तैयारी में भारतीय खिलाड़ियों के सामने आने वाली मुश्किलों पर भी बात की।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Wed, 19 Jul 2017 11:45 AM (IST) Updated:Wed, 19 Jul 2017 04:32 PM (IST)
इस एक सवाल पर वीरेंद्र सहवाग का बंद हो गया मुंह, नहीं दिया जवाब
इस एक सवाल पर वीरेंद्र सहवाग का बंद हो गया मुंह, नहीं दिया जवाब

मुंबई, पीटीआइ। भारतीय टीम के मुख्य कोच की दौड़ में रवि शास्त्री से पिछड़ने के बाद भारत के पूर्व आक्रामक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग मंगलवार को इससे जुड़े सवालों से बचते दिखे। सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने मुख्य कोच पद के लिए जिन उम्मीदवारों का साक्षात्कार लिया था उनमें सहवाग भी शामिल थे।

अपने दिल की बात बोलने के लिए पहचान बनाने वाले सहवाग से जब यह पूछा गया कि क्या उन्हें अलग बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच के बारे में बताया गया था तो उन्होंने कहा कि अगर आप ‘उम्मीद इंडिया’ (जिस शो का वह प्रचार कर रहे थे) के बारे में सवाल पूछोगे तो मैं जवाब दूंगा। धन्यवाद।

सहवाग ने इस दौरान ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप जैसी प्रतियोगिताओं की तैयारी में भारतीय खिलाड़ियों के सामने आने वाली मुश्किलों पर भी बात की। इन खिलाड़ियों की तुलना में जब उनके संघर्ष के बारे में पूछा गया तो दायें हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि मेरा संघर्ष उनकी तुलना में कुछ भी नहीं है। मेरे लिए प्रत्येक कोने में क्रिकेट से जुड़ी सुविधाएं मौजूद थीं। दिल्ली में हजारों अकादमियां हैं जहां आपको सुविधाएं मिल सकती हैं। इस शो के दौरान जिन कुछ खिलाड़ियों से बात की जाएगी उनमें पहलवान साक्षी मलिक और रोवर दत्तू भोकानल शामिल हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी