लंदन में फैमिली के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं शिखर और विराट, फोटो वायरल

शिखर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी पत्नी आयशा और बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Fri, 20 Jul 2018 12:19 PM (IST) Updated:Fri, 20 Jul 2018 02:44 PM (IST)
लंदन में फैमिली के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं शिखर और विराट, फोटो वायरल
लंदन में फैमिली के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं शिखर और विराट, फोटो वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपने परिवार के साथ लंदन में जमकर मस्ती कर रहे हैं। दोनों खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपने इस सैर-सपाटे की तस्वीरें साझा की हैं। भारत ने इंग्लैंड दौरे पर टी-20 सीरीज 2-1 से जीती और वनडे सीरीज 2-1 से हार गई। अब उन्हें अगले महीने शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में मैदान में उतरना है। टेस्ट सीरीज से पहले विराट और शिखर लंदन में परिवार के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं।

भारतीय टीम के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज शिखर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी पत्नी आयशा और बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं इस तस्वीर में इनके अलावा विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शिखर ने अपने फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा है, ' इन गलियों में दो 'अनजानों' के साथ घूमते हुए।' इस तस्वीर को शिखर के फैंस ने हाथों हाथ लिया और देखते ही देखते ही इस तस्वीर पर 180,546 लाइक्स और ढेरों कमेंट्स आ गए।

Just strolling around the street with these two strangers 😜

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on Jul 19, 2018 at 2:50am PDT

दूसरी तरफ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की है जिसमें विराट अपनी पत्नी अनुष्का के साथ बैठे हैं। विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी अनुष्का के साथ यह तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो दोनों कार में बैठे हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का के लगभग 25 लाख फैंस लाइक कर चुके हैं।

👫

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Jul 19, 2018 at 9:20am PDT

मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली की कप्तानी में इंग्लैंड के दौरे पर है। जहां टीम इंडिया ने पहले 3 मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से जीत ली और उसके बाद वनडे सीरीज मेजबान इंग्लैंड ने 2-1 से जीत ली। अब दोनों टीमों को 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला मैच बर्मिंघम में 1 अगस्त से खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज से पहले 25 जुलाई को भारतीय टीम एसेक्स के खिलाफ एक चार दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलेगी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी