विराट और अनुष्का अब एक महीने तक नहीं रह पाएंगे साथ, जानिए क्या है वजह

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच एक अगस्त से बर्मिंघम में खेला जाएगा।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Tue, 24 Jul 2018 01:30 PM (IST) Updated:Wed, 25 Jul 2018 08:31 AM (IST)
विराट और अनुष्का अब एक महीने तक नहीं रह पाएंगे साथ, जानिए क्या है वजह
विराट और अनुष्का अब एक महीने तक नहीं रह पाएंगे साथ, जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और इंग्लैंड के बीच एक अगस्त से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज़ के लिए बीसीसीआइ ने एक कड़ा कदम उठाया है। बीसीसीआइ के इस  फैसले के बाद अब भारतीय क्रिकेटर इंग्लैंड में अपनी पत्नियों के साथ नहीं रह पाएंगे। वनडे सीरीज खत्म होने के बाद से अब तक भारतीय टीम लंदन में ही थी और अनुष्का के अलावा बाकी क्रिकेटरों की पत्नियां भी लंदन में ही हैं और सोशल मीडिया के जरिए उनके मस्ती की खबरें सामने आ रही हैं। लेकिन बोर्ड के इस फैसले बाद अब क्रिकेटरों की पत्नियों को वापस लौटने का निर्देश दे दिया गया है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीम इंडिया अब एसेक्स के खिलाफ चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच के लिए चेल्म्सफोर्ड में होगी और इससे पहले क्रिकेटरों को अपनी पत्नियों के गुडबॉय कहने का निर्देश दे दिया गया है। इस नियम के चलते अब टेस्ट सीरीज के दौरान विराट के साथ अनुष्का नजर नहीं आएंगी। अब तीसरे टेस्ट की समाप्ति तक भारतीय खिलाड़ियों की वाइफ और गर्लफ्रेंड किसी भी प्लेयर के साथ इंग्लैंड में नहीं रह सकती।

इससे पहले टेस्ट सीरीज के दौरान क्रिकेटरों को अपनी पत्नियों से साथ रहने की इजाजत दी जाती रही है लेकिन ये पहली मौका है जब टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही कप्तान कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा समेत सभी क्रिकेटरों की पत्नियों को भारत लौटने के लिए कह दिया गया है।

इंग्लैंड दौरे पर खेली गई पिछली टेस्ट सीरीज़ में टीम इंडिया तो नाकाम रही ही थी, इसके साथ ही साथ विराट कोहली का बल्ला भी खामोश रहा था। उस सीरीज में कोहली 10 पारियों में केवल 130 रन ही बना सके थे। उसी दौरान खबर भी आई थी उस वक्त कोहली की प्रेमिका और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कोहली के साथ ही टीम इंडिया के होटल में रह रही थीं। इस खबर के बाहर आने के बाद बीसीसीआइ ने फौरी कार्रवाई करते हुए अनुष्का के टीम होटल से बाहर ठहरने के निर्देश जारी किए थे।

अनुष्का कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म ‘संजू’ में नजर आई थी। वो अभी शाहरुख खान और कै‍टरिना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ और वरूण धवन के साथ फिल्म ‘सुई धागा’ में काम कर रही हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी