मयंक अग्रवाल को अजीब तरीके से एक्सरसाइज करता देखकर विराट और इशांत हुए हैरान, किए मजेदार कमेंट

मयंक अग्रवाल ने अपने जिम सेशन कि एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की जिसके बाद विराट व इशांत शर्मा ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 04:54 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 04:54 PM (IST)
मयंक अग्रवाल को अजीब तरीके से एक्सरसाइज करता देखकर विराट और इशांत हुए हैरान, किए मजेदार कमेंट
मयंक अग्रवाल को अजीब तरीके से एक्सरसाइज करता देखकर विराट और इशांत हुए हैरान, किए मजेदार कमेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों वर्कआउट करते हुए अपने वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और उनका अनुसरण करते हुुए टीम इंडिया के टेस्ट ओपनर मयंग अग्रवाल ने भी इंस्टा पर अपने ट्रेनिंग सेशन की एक तस्वीर शेयर की है। साल 2018 में टेस्ट में डेब्यू करने वाले मयंक जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो बैलेंस ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उन्हें एक जिम में उल्टा लटका हुआ देखा जा सकता है।  

 

View this post on Instagram

On a scale of 1 to 10, the head rush I get when I'm trying to explore the 'Upside Down' is ELEVEN. #BalanceTraining #FlashbackFriday

A post shared by Mayank Agarwal (@mayankagarawal) on Jul 3, 2020 at 6:00am PDT

एक तरफ मयंक के इस प्रयास ने फैंस को चकित कर दिया तो वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली और इशांत शर्मा ने उन्हें इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद ट्रोल कर दिया। विराट कोहली ने मयंक की तस्वीर पर मजाकिया अंदाज में लिखा कि, क्या हो गया है भाई, मुझे लगता है लॉकडाउन असहनीय सीमा तक पहुंच गया है। वहीं इशांत शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा कि, राजे दुनिया उल्टी दिख रही है या सीधी। 

दूसरे भारतीय क्रिकेटरों की तरह से ही मयंक अग्रवाल भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, लेकिन वो इस प्लेटफॉर्म पर आम तौर पर अपनी पर्सनल पिक्चर ही पोस्ट करते हैं। पर जब विराट कोहली ने अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया उसके एक दिन के बाद ही मयंक ने अपने जिम सेशन की झलक देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 29 साल के मयंक भी मार्च से अपने घर में ही हैं, लेकिन वो खुद को फिट रखने के लिए खूब ट्रेनिंग कर रहे हैं। हालांकि कई भारतीय खिलाड़ियों ने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है, लेकिन मयंक ने अब तक ऐसा नहीं किया है। 

chat bot
आपका साथी