विजय माल्या ने देखा आइपीएल का फाइनल मैच, वीडियो वायरल

सिद्धार्थ माल्या ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सिद्धार्थ और उनके पिता विजय माल्या रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को चीयर करते दिख रहे हैं।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Tue, 31 May 2016 06:39 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jun 2016 11:26 AM (IST)
विजय माल्या ने देखा आइपीएल का फाइनल मैच, वीडियो वायरल

लंदन। करोड़ों का लोन लेकर देश छोड़ चुके डिफाल्टर विजय माल्या ने बेपरवाह होकर आइपीएल सीजन नौ का फाइनल मैच इंज्वाय किया। माल्या के विदेश जाने के बाद ऐसा पहली बार हो रहा है कि उनका खुशनुमा वीडियो सामने आया है। वीडियो अपलोड होते ही सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल हो गया है।

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सिद्धार्थ माल्या और उनके पिता विजय माल्या अपनी टीम रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को चीयर करते दिख रहे हैं। वीडियो में सिद्धार्थ माल्या और विजय माल्या के अलावा कुछ और लोग भी आइपीएल का फाइनल मैच इंज्वाय करते दिख रहे हैं।

very mixed emotions.... Really happy about @SChecoPerez's podium at the #MonacoGP, but gutted about the #VIVOIPL final. Such is sport!

— Sid Mallya (@sidmallya) May 30, 2016

सिद्धार्थ ने वीडियो में आइपीएल के अलावा उनकी फार्मूला रेस टीम का जिक्र करते हुए कहा है कि रविवार को उनकी फोर्स इंडिया ने मोनाको ग्रां प्री में तीसरा स्थान हासिल किया है। साथ ही कहा, ''यहां हम लोग एक साथ लंदन में आइपीएल का फाइनल देख रहे हैं।'' जब सिद्धार्थ ने विजय माल्या की तरफ कैमरा किया तो सबसे पहले माल्या ने अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए 'गो आरसीबी' कहा और थम्सअप का साइन भी दिखाया।

बताते चलें कि विजय माल्या पर भारतीय बैंकों का 9000 करोड़ से अधिक रुपये बकाया है। तमाम कोशिशों के बावजूद भारत विजय माल्या को भारत से बाहर जाने से नहीं रोक सका। अब भारत सरकार विजय माल्या को ब्रिटेन से वापस लाने की जुगत में है।

विजय माल्या को भारत लाने के लिए भारत सरकार ने ब्रिटेन सरकार से संपर्क साधा था। लेकिन भारत सरकार का यह प्रयास विजय माल्या को भारत लाने में सफल नहीं रहा। विजय माल्या मार्च के बाद से ब्रिटेन में रह रहे हैं। विजय माल्या ने यूनाइटेड स्पिरिट के चेयरमैन पद से त्यागपत्र देने के कुछ दिनों बाद ही आरसीबी के निदेशक का पद भी छोड़ दिया था। हालांकि सिद्धार्थ अभी भी इसके बोर्ड में है।

Congrats @SunRisers & @davidwarner31. We fought hard but it just want meant to be tonight. #RCBvSRH #VIVOIPL

— Sid Mallya (@sidmallya) May 29, 2016

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी