OMG... बांग्लादेश के बाद अब ये टीम भी 43 रनों पर हुई ढेर

युगांडा की महिला क्रिकेट टीम स्कॉट लैंड के खिलाफ महज 43 रन पर ढेर हो गई जिसके जवाब में स्कॉटलैंड की टीम ने 6.5 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Sat, 07 Jul 2018 05:14 PM (IST) Updated:Sun, 08 Jul 2018 10:25 AM (IST)
OMG... बांग्लादेश के बाद अब ये टीम भी 43 रनों पर हुई ढेर
OMG... बांग्लादेश के बाद अब ये टीम भी 43 रनों पर हुई ढेर

नई दिल्ली, जेएनएन। वेस्टइंडीज के दौरे पर गई बांग्लादेश अभी दो दिन पहले ही पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 43 रनों पर ढेर हो गयी थी अभी इस वाकए को दो दिन ही बीता था कि आज एक टीम और 43 रनों पर ढेर हो गई। लेकिन ये कोई टेस्ट मैच नहीं बल्कि टी-20 मैच था। ये मुकाबला स्कॉटलैंड और युगांडा की महिला टीम के बीच हो रहा था।

इस मुकाबले में स्कॉटलैंड की महिला टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। एमस्टलवीन के वीआरए क्रिकेट ग्राउंड में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी युगांडा की शुरूआत बहुत ही खराब रही उसके 6 बल्लेबाज महज 15 रन के स्कोर पर आउट हो चुके थे। इस मुकाबले में युगांडा की महिला टीम में 9 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सकीं जबकि 4 बल्लेबाज अपना खाता भी नहीं खोल सकीं। युगांडा टीम की कप्तान और विकेट कीपर केविन अविनो ने अपनी टीम के सर्वाधिक 13 रनों की पारी खेली जबकि गरड्यूड कंड्रू ने अपनी टीम के लिए 10 रनों का योगदान दिया।

गेंदबाजी में स्कॉटलैंड महिला टीम की ओर से सभी गेंदबाजों ने बढ़िया प्रदर्शन किया। राशेल स्कोल्स और अबाथा मकसूद ने 3-3 विकेट लिए, कैटी मैकगिल ने 2 खिलाड़ियों को आउट किया और हन्नान रेनी और कप्तान कैथ्रीन ब्राइस ने एक-एक विकेट हासिल किया।

इसके बाद 43 रन का पीछा करने उतरी स्कॉटलैंड की टीम ने 6.5 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 47 रन बनाकर यह मुकाबला आसानी से जीत लिया। स्कॉटलैंड की ओर सारा ब्रेस 36 रन और कैथरीन ब्रेस 6 बनाकर नाबाद लौटीं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी