आज अनुराग ठाकुर के BCCI अध्यक्ष बनने पर लग सकती है मुहर

आइसीसी के पहले स्वतंत्र अध्यक्ष बनने के लिए शशांक मनोहर ने बीसीसीआइ अध्यक्ष की जिस कुर्सी को खाली किया था उस पर वर्तमान बोर्ड सचिव अनुराग ठाकुर ही बैठेंगे।

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Sat, 21 May 2016 01:27 PM (IST) Updated:Sun, 22 May 2016 10:03 AM (IST)
आज अनुराग ठाकुर के BCCI अध्यक्ष बनने पर लग सकती है मुहर

नई दिल्ली। आइसीसी के पहले स्वतंत्र अध्यक्ष बनने के लिए शशांक मनोहर ने बीसीसीआइ अध्यक्ष की जिस कुर्सी को खाली किया था। उस पर वर्तमान बोर्ड सचिव अनुराग ठाकुर ही बैठेंगे इस बात पर आज होने वाली बोर्ड की स्पेशल बैठक (एसजीएम) में सर्वसम्मति से बीसीसीअइ अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है।

अध्यक्ष पद के लिए पूर्व क्षेत्र की कम से कम एक इकाई से नामांकन आवश्यक है और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी), नेशनल क्रिकेट क्लब ऑफ कोलकाता, ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन, असम क्रिकेट एसोसिएशन, झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन और त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन सभी ने ठाकुर को नामित किया है।

सूत्रों के अनुसार महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के प्रमुख अजय शिर्के इस पद के प्रमुख दावेदार है। वैसे शिर्के ने साफ कर दिया है कि वे बीसीसीआइ में पद के लिए अपनी दावेदारी पेश नहीं करेंगे। उन्होंने कहा- मैं बीसीसीआइ में कभी भी पद का इच्छुक नहीं रहा हूं और मेरी किसी पद की लालसा नहीं है। मैंने कभी भी अपना नाम आगे नहीं बढ़ाया है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी