टीम को आना था शाम को, सुबह ही एयरपोर्ट पहुंच गए सभी

युवा कप्तान विराट कोहली की अगुआई में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम का इंतजार किस बेसब्री से हो रहा, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एडिलेड एयरपोर्ट पर फैन, मीडिया, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के अधिकारी और सुरक्षाकर्मी शाम को पहुंचने वाली टीम इंडिया की अगवानी के

By ShivamEdited By: Publish:Sun, 23 Nov 2014 10:06 AM (IST) Updated:Sun, 23 Nov 2014 10:11 AM (IST)
टीम को आना था शाम को, सुबह ही एयरपोर्ट पहुंच गए सभी

जागरण न्यूज नेटवर्क, नई दिल्ली। युवा कप्तान विराट कोहली की अगुआई में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम का इंतजार किस बेसब्री से हो रहा, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एडिलेड एयरपोर्ट पर फैन, मीडिया, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के अधिकारी और सुरक्षाकर्मी शाम को पहुंचने वाली टीम इंडिया की अगवानी के लिए सुबह ही पहुंच गए थे।

दरअसल, सीए अधिकारियों को सूचना मिली थी कि भारतीय टीम सुबह नौ बजे के करीब (ऑस्ट्रेलिया के समयानुसार) पहुंच सकती है। भारतीय प्रशंसक अपने चहेते क्रिकेटरों की एक झलक पाने और उनकी तस्वीर अपने मोबाइल में उतारने के लिए बेताब थे, दूसरी तरफ सीए के अधिकारी और सुरक्षाकर्मी भारतीय खिलाडिय़ों को सुरक्षित टीम होटल तक पहुंचाने के लिए तैनात थे। घंटे भर से ज्यादा देर तक इंतजार करने के बाद सीए के अधिकारियों ने पता किया तो उन्हें पता चला कि कुछ संवादहीनता हुई है। जिस भारतीय टीम का इंतजार हो रहा है वह भारत से चल कर सिंगापुर तो पहुंच चुकी थी, लेकिन वहां से आगे के सफर के लिए रवाना नहीं हुई थी। टीम के करीब शाम छह बजे पहुंचने की संभावना है। जानकारी मिलते ही सीए अधिकारी एयरपोर्ट से बिना किसी को सूचित किए चुपचाप निकल गए।

भारतीय टीम को दौरे पर सीए एकादश के खिलाफ अपना पहला दो दिवसीय अभ्यास मैच सोमवार को एडिलेड में ही खेलना है। उम्मीद की जा रही है कि इस मैच को भी देखने के लिए करीब चार हजार प्रशंसक मैदान पर पहुंचेंगे।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी